Rajasthan Crime: नौकरी का झांसा देकर हरिद्वार से युवती को बुलाया धौलपुर, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398677

Rajasthan Crime: नौकरी का झांसा देकर हरिद्वार से युवती को बुलाया धौलपुर, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के मनिया थाने में एक युवती ने 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर बुलाया और फिर उससे दुष्कर्म किया. 

Symbolic Image
Rajasthan News: धौलपुर के मनिया थाना इलाके के रांडोली गांव में तीन युवकों ने उत्तराखंड की युवती से सामूहिक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. युवती को नौकरी का झांसा देकर आरोपियों ने बुलाया था. युवती ने मनिया पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. 

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलाया धौलपुर
सीओ राजेश शर्मा ने बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की एक युवती ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के रहने वाले एक युवक ने धौलपुर नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलाया था. मनिया थाना इलाके में युवक एक खंडहर नुमा मकान में उसको ले गया था. आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया. फिर तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. 

किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागी पीड़िता
रिपोर्ट में आरोप है कि पीड़िता के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट भी की गई. युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद तीनों आरोपी सो गए. इसके बाद युवती ने मोबाइल से कॉल कर अपनी सहेली को घटना से अवगत कराया. फिर किसी तरह युवती आरोपियों के चंगुल से छूटकर मनिया पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को बताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद
वहीं, सीओ राजेश शर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर एफएसएल टीम को बुलाकर मौका मुआयना किया है. मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री को बरामद किया है. युवती का बोर्ड द्वारा मेडिकल कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान पुलिस द्वारा कर ली गई है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news