Dholpur News: हथियार देने वाला बदमाश गिरफ्तार, केशव गुर्जर की गैंग को रिवाल्वर और कारतूस करता था सप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1579147

Dholpur News: हथियार देने वाला बदमाश गिरफ्तार, केशव गुर्जर की गैंग को रिवाल्वर और कारतूस करता था सप्लाई

Dholpur News:  बाड़ी उपखंड की सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी बदमाश केशव गुर्जर और उसकी गैंग को रिवाल्वर और कारतूस सप्लाई करने वाले बदमाश गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को एक रिवाल्वर 32 बोर बरामद हुए. 

Dholpur News: हथियार देने वाला बदमाश गिरफ्तार, केशव गुर्जर की गैंग को रिवाल्वर और कारतूस करता था सप्लाई

Dholpur News: बाड़ी उपखंड की सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए खटाने का पुरा सिद्ध बाबा मंदिर के पास हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने काफी संख्या में असला-बारूद भी बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी क्षेत्र के कुख्यात बदमाश केशव गुर्जर गैंग के साथ शातिर बदमाश अठ्ठा गुर्जर को हथियारों के साथ कारतूस की सप्लाई देता था. 

पिछले दिनों जब बदमाश केशव और उसके साथी पकड़े गए तो पीसी रिमांड के दौरान बदमाश केशव गुर्जर गैंग के सदस्यों से पुलिस ने पूछताछ में आरोपी का पता लगाया था, जिसको लेकर आरोपी की लगातार तलाश की जा रही थी. वहीं, मुखबिर सूचना मिली तो आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 

हथियारों की देता था सप्लाई 
एसएचओ बाड़ी सदर हीरा लाल मीणा ने बताया कि आरोपी बदमाश केशव गुर्जर और उसकी गैंग के लिए तो हथियार और कारतूस उपलब्ध ही कराता था. साथ में इनामी बदमाश अठ्ठा गुर्जर को भी हथियारों की सप्लाई देता था. पीसी रिमांड के दौरान पुलिस को पता लगा कि आगरा जिले के फतेहाबाद निवासी सोनू उर्फ सोनू वीर पुत्र गयादीन गुर्जर हथियारों की सप्लाई देता है, तो उसकी तलाश की गई, जो भी कुछ पूछताछ में पता लगा उसके आधार पर तकनीकी सहायता भी ली गई, जिसमें आरोपी की जानकारी के लिए मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया. 

जानकारी मिली कि आरोपी खटाने का पुरा सिद्ध बाबा के मंदिर के पास देखा गया है. इस पर एसपी मनोज कुमार के निर्देशन और बाड़ी सिओ मनीष कुमार शर्मा के सुपर विजन में टीम बनाकर कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार किया. 

आरोपी से मिली रिवाल्वर, थैले में निकले ढेरों कारतूस
एसएचओ हीरालाल ने बताया कि आरोपी के पास से पुलिस को एक रिवाल्वर 32 बोर बरामद हुए. इसके साथ 14 जिंदा कारतूस 32 बोर, 10 जिंदा कारतूस 315 बोर, 05 जिंदा कारतूस 306 बोर के बरामद हुए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान से हरियाणा में बड़े पमाने पर हरी लकड़ियों की तस्करी, रोजाना होता लाखों का व्यापार

Trending news