Dholpur News: प्रेम-प्रसंग के चलते दोस्त और उसके सहयोगियों ने की अपने ही दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2288756

Dholpur News: प्रेम-प्रसंग के चलते दोस्त और उसके सहयोगियों ने की अपने ही दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Dholpur latest News: धौलपुर जिले के निहालगंज थाना में 18 मई को एक युवक के लापता होने का मामला दर्ज हुआ था. इस प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया. लापता युवक आनंद शर्मा की हत्या की गई थी. आनंद के दोस्त और उसके सहयोगियों ने ही आनंद की हत्या की है.

dholpur crime

Dholpur latest News: राजस्थान में धौलपुर जिले के निहालगंज थाना में 18 मई को एक युवक के लापता होने का मामला दर्ज हुआ था. इस प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया. लापता युवक आनंद शर्मा की हत्या की गई थी. आनंद के दोस्त और उसके सहयोगियों ने ही आनंद की हत्या की है. निहालगंज थाना के हेड कांस्टेबल राजकुमार मीणा व कांस्टेबल जीतू मीणा विशेष अहम योगदान व सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्रेम-प्रसंग की वजह से आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया था. शव को आरोपियों ने चंबल नदी में फेंक दिया था. थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि खुर्द गांव के जितेंद्र पुत्र सुरेश चंद्र शर्मा ने अपने भाई आनंद शर्मा के लापता होने की रिपोर्ट दी थी. इस मामले में हुई जांच पड़ताल के बाद लापता युवक आनंद शर्मा की हत्या की जानकारी सामने आई. 

जांच में पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के बाद उनके ठिकानों पर दबिश भी दी. मामले में फरार चल रहे 15 हजार रुपए के इनामी आरोपी गौरव पुत्र हेत सिंह ठाकुर निवासी बौरेली के मनिया के जंगलों में होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पुलिस हत्याकांड को लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- कौलारी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नाबालिग के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग के चलते कर दी हत्या 

थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी गौरव कुमार की बहन का मृतक आनंद शर्मा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर पूर्व में भी दोनों दोस्तों में विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते आरोपी गौरव ने अपने दोस्त आनंद शर्मा की हत्या की साजिश रचकर हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया.

दो अन्य साथी फरार

थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में दो अन्य आरोपी शामिल रहे हैं. तीनों आरोपियों ने हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंका था. उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं, जिन्हें पुलिस ने चिन्हित कर लिया है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. थाना प्रभारी ने कहा कि फरार आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news