धौलपुर में छत पर सो रही महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म का किया प्रयास, चिल्लाने पर सिर पर पैर रखकर भागा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780651

धौलपुर में छत पर सो रही महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म का किया प्रयास, चिल्लाने पर सिर पर पैर रखकर भागा

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के विशिनगिरी मंदिर के पास  दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. उसका पति लंबे समय से बीमारी से ग्रसित हैं. वह अपने पति को लेकर प्रत्येक माह की नवमी को बाड़ी उपखंड के विशिनगिरी धाम पर जाप करने आती हैं. 

dholpur news

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के विशिनगिरी मंदिर के पास  दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है.  शनिवार को विशिनगिरी मंदिर  की  छत पर सो रही एक विवाहिता के साथ एक युवक के जरिए महिला के जबरदस्ती करना महंगा पड़ गया.  विवाहिता ने युवक का सामना करते हुए  शोर मचाया, जिसके बाद आरोपी युवक उसके साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया.

घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं. इस बाबत पीड़िता के जरिए सदर थाना पुलिस को दी गई रिपोर्ट में आरोप लगाया  कि उसका पति लंबे समय से बीमारी से ग्रसित हैं. वह अपने पति को लेकर प्रत्येक माह की नवमी को बाड़ी उपखंड के विशिनगिरी धाम पर जाप करने आती हैं. जहां वह और उसका पति बाबा के दर्शन कर पूजा-अर्चना करते है. रिपोर्ट के अनुसार वह विशिनगिरी धाम पर एक दो दिन रुकती भी है और उसके बाद वह अपने घर चली जाती है.

रिपोर्ट के अनुसार वह अपने पति के साथ मंदिर के पास बनी धर्मशाला की छत पर सो रही थी. तभी रामलखन नाम का युवक वहां आया जो आश्रम पर बाबा के पास आता-जाता था, ऐसे में पीड़िता उसे जानती थी. आरोपी पीड़िता के पास छत पर आकर सो गया और उसके बाद जब सभी सो गए तो आरोपी रामलखन ने पीड़िता को अपना शिकार बनाने का प्रयास किया. इस दौरान पीड़िता की नींद खुल गई और वो जोर जोर से चीखने-चिल्लाने लगी पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास सो रहे अन्य लोग जाग गए. उसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news