धौलपुर के विभिन्न थानों की पुलिस ने अवैध चंबल बजरी के खिलाफ की संयुक्त कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435842

धौलपुर के विभिन्न थानों की पुलिस ने अवैध चंबल बजरी के खिलाफ की संयुक्त कार्रवाई

धौलपुर की विभिन्न थानों की पुलिस ने अवैध चंबल बजरी के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिछले 24 घंटों में अलग-अलग चार स्थानों पर पुलिस की विभिन्न टीमों ने कार्यवाही की है. पुलिस ने कौलारी, बाडी सदर, कोतवाली एवं निहालगंज थाना इलाकों में कार्यवाही को अंजाम दिया गया है.

धौलपुर के विभिन्न थानों की पुलिस ने अवैध चंबल बजरी के खिलाफ की संयुक्त कार्रवाई

Dholpur News: धौलपुर जिले की विभिन्न थानों की पुलिस ने अवैध चंबल बजरी के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिछले 24 घंटों में अलग-अलग चार स्थानों पर पुलिस की विभिन्न टीमों ने कार्यवाही की है. पुलिस ने कौलारी, बाडी सदर, कोतवाली एवं निहालगंज थाना इलाकों में कार्यवाही को अंजाम दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले 24 घंटो में जिला पुलिस द्वारा 4 अलग-अलग स्थानों पर कार्यवाही करते हुए अवैध बजरी से भरे हुए 4 ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया गया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

यह भी पढे़ं- हेड कॉन्स्टेबल ने बूढ़ी अम्मा को मारी लात, खून खौला देंगी ये तस्वीरें, कहेंगे- जेल में डालो इसे

थाना कौलारी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कौलारी कस्बा में पैकरी मोड पर एक बिना नम्बरी सोनालीका ट्रैक्टर को अवैध चम्बल बजरी से भरी हुई ट्रॉली के साथ जब्त किया गया है. चालक पुलिस को दूर से देखकर अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया. जिसकी मामला दर्ज कर तलाश कराई जा रही है.

वहीं, कोतवाली पुलिस, निहालगंज पुलिस एवं डीएसटी टीम ने बजरी से भरे ट्रैक्टरों की सूचना पर गुलाब बाग चौराहा धौलपुर पर संयुक्त रूप से नाकाबंदी करते हुए एक ट्रैक्टर को चम्बल बजरी से भरे हुए जब्त किया गया है. इस दौरान चालक मानूप्रताप पुत्र रामभरोसी गुर्जर निवासी ग्राम फौदपुरा थाना कंचनपुर को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ मामला दर्जकर कार्यवाही की जा रही है.

नाकाबंदी देख भागा चालक
निहालगंज इलाके से अवैध चम्बल बजरी से भरी हुई ट्रॉली को जब्त किया गया. चालक पुलिस की नाकाबंदी को दूर से देखकर अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा, जिसकी मामला दर्ज कर तलाश कराई जा रही है. बाडी सदर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए खानपुर मीणा तिराहा से एक ट्रैक्टर को मय चम्बल बजरी से भरी हुई ट्रॉली को जब्त किया गया. 

यह भी पढे़ं- लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

 

चालक की तलाश कर रही पुलिस
चालक पुलिस को दूर से देखकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़ कर भागने में सफल रहा, जिसकी बाडी सदर थाना पुलिस प्रकरण दर्ज कर तलाश कर रही है. एसपी ने बताया है कि प्रतिबंधित चम्बल बजरी की रोकथाम के लिए पुलिस की कार्यवाही जारी रहेगी.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें- 

Trending news