दो दिन बाद राहु के घर आकर बुध देंगे छप्परफाड़ पैसा, मिथुन समेत तीन राशियों का चमकेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2469698

दो दिन बाद राहु के घर आकर बुध देंगे छप्परफाड़ पैसा, मिथुन समेत तीन राशियों का चमकेगा भाग्य

Jyotish News : वैदिक ज्योतिष (Astrology) में बुध ग्रह को वाणी, बिजनेस और मीडिया के साथ ही शेयर बाजार का कारक बताया गया है. जब भी बुध अपनी चाल में बदलाव करते हैं, तो इन क्षेत्रों के जातकों को खास फायदा होता है.

Jyotish News after 2 days on 14 october 2024 budh make three zodiac rich

Jyotish News : वैदिक ज्योतिष (Astrology)में बुध ग्रह को वाणी, बिजनेस और मीडिया के साथ ही शेयर बाजार का कारक बताया गया है. जब भी बुध अपनी चाल में बदलाव करते हैं, तो इन क्षेत्रों के जातकों को खास फायदा होता है.

वैदिक गणित के अनुसार 14 अक्टूबर को स्वाति नक्षत्र में बुध आ रहे हैं, जो कि राहु का नक्षत्र है. राहु और बुध के बीच मित्रता का भाव है ऐसे में ये परिवर्तन कुछ राशियों को खास फायदा देगा.

मिथुन
नौकरीपेशा हैं तो कार्यक्षेत्र में सहयोग के साथ तरक्की भी खूब मिलेगी. आपकी वाणी से लोग आपके प्रति आकर्षित हो सकते है. कुछ अटके सरकारी काम पूरे हो सकते है. साझेदारी के कामों में आपको फायदा मिल सकता है.

कन्या
पुराना निवेश आपको फायदा देगा और आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरी में प्रमोशन के साथ ही आपको धनलाभ भी होगा. बेरोजगारों के लिए ये समय इच्छित फल की प्राप्ति जैसा होगा. धनलाभ के साथ ही बैंल बैलेंस भी बढ़ेगा.

कुंभ
आपके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी और करियर में ग्रोथ देखने को मिलेगी. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. आगे बढ़ने के कई मौके हाथ लगेंगे और बुध के नक्षत्र परिवर्तन से आपको खास लाभ मिलेगा.

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.

Trending news