विवाहिता के साथ बनाए शारीरिक संबंध तो उसने की आत्महत्या, परिजनों ने उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255577

विवाहिता के साथ बनाए शारीरिक संबंध तो उसने की आत्महत्या, परिजनों ने उठाया ये कदम

शिकायत पत्र में आरोप लगाते हुए बताया कि 24 जून 2022 को विवाहिता ससुराल से गांव पहुंच गई थी. जहां आरोपी ने मारपीट कर साथ रहने के लिए दबाव बनाया. 

 विवाहिता के साथ बनाए शारीरिक संबंध तो उसने की आत्महत्या, परिजनों ने उठाया ये कदम

Bari: धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा के कौलारी थाना क्षेत्र के एक गांव के पीड़ित परिवार का आरोप कि विवाहिता द्वारा गांव के ही युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने पर विवाहिता द्वारा आत्महत्या की गई. मामले में पीड़ित परिवार का आरोप है कि न्याय नहीं मिल रहा है.

परिवार के सभी सदस्यों ने जिला कलेक्टर को शिकायत पत्र दिया है. कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को शिकायत पत्र देने पहुंचे कोलारी थाना क्षेत्र के एक गांव के परिजनों ने बताया कि गांव के ही एक युवक से विवाहिता के शारीरिक संबंध बन गए. शारीरिक संबंधों के फोटो भी आरोपी युवक द्वारा बनाए गए थे. आरोपी युवक विवाहिता को साथ रखने की जिद कर रहा था. जब विवाहिता ने मना कर दिया तो आरोपी ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी दे डाली.

शिकायत पत्र में आरोप लगाते हुए बताया कि 24 जून 2022 को विवाहिता ससुराल से गांव पहुंच गई थी. जहां आरोपी ने मारपीट कर साथ रहने के लिए दबाव बनाया. जब विवाहिता ने मना कर दिया तो आरोपी ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे डाली. फोटो वायरल होने के डर से 26 जून 2022 को विद्युत तार से विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने बताया घटना की सूचना कौलारी थाना पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने रिपोर्ट लेकर पोस्टमार्टम करा कर मामले में कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिया था लेकिन लंबा अंतराल होने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है. प्रकरण में कार्रवाई नहीं होने से दुखी परिवार ने जिला कलेक्टर को शिकायत पत्र दिया है. जिसके माध्यम से आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Report- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे.

यह भी पढ़ें - आपके बजट में लॉन्च हुआ है 32 इंच का ये स्मार्ट टीवी, दमदार फीचर्स, कीमत मात्र 9 हजार

Trending news