सांसद मनोज राजोरिया ने मनियां हादसे के पीड़ित परिवार से की मुलाकात, मदद का दिया भरोसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1376120

सांसद मनोज राजोरिया ने मनियां हादसे के पीड़ित परिवार से की मुलाकात, मदद का दिया भरोसा

करौली सांसद मनोज राजोरिया आज जिला हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने मनियां हादसे के पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्होंने उनको सभी सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ समरवीर सिंह सिकरवार एवं कई चिकित्सक मौजूद रहे.

सांसद मनोज राजोरिया ने मनियां हादसे के पीड़ित परिवार से की मुलाकात, मदद का दिया भरोसा

 

धौलपुर: करौली सांसद मनोज राजोरिया आज जिला हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने मनियां हादसे के पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्होंने उनको सभी सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ समरवीर सिंह सिकरवार एवं कई चिकित्सक मौजूद रहे. सासंद राजोरिया ने कहा कि मनियां में दुखद हादसा था. परिवार ने अपने 4 मासूम बच्चों को खोया है इनका दुख कोई भी नहीं जान सकता है. पर हम लोग सरकार की तरफ से इस परिवार को जो मदद कर सकते हैं वो जरूर उपलब्ध करवाएंगे. साथ ही इस परिवार के लिए जो बन सकेगा करेंगे.

उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में उनका इलाज बहुत अच्छा हो रहा है,जिसका सारा श्रेय डॉ समरवीर और उनकी टीम को जाता है. सांसद राजोरिया ने कहा की मनियां मैं पीड़ित परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान भी बनवा कर दिया जायेगा

दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

गौरतलब है कि राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मनियां कस्बा में शेढवाली माता मंदिर के पास 28 सितंबर को वह रात उस परिवार पर कहर बनकर टूटी थी. उस रात एक मां पिता से उसके 4 मासूमों की जिंदगी छीन गई. उस रात मकान की दीवार भरभरा कर अचानक से सोते हुए पूरे परिवार पर आ गिरी जिसके नीचे दबने से उस मां-बाप के 4 मासूमों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई तथा हादसे में मां व एक बड़ी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनका अभी वहा इलाज चल रहा है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news