Dholpur News: रेलवे स्टेशन के शौचालय में मिली अज्ञात युवक की लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2101933

Dholpur News: रेलवे स्टेशन के शौचालय में मिली अज्ञात युवक की लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में स्थित एक रेलवे स्टेशन पर बने शौचालय से एक शव मिला है, जिसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस लगातार अन्य पुलिस थानों में संपर्क कर शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है. 

Dholpur News: रेलवे स्टेशन के शौचालय में मिली अज्ञात युवक की लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Rajasthan News: धौलपुर रेलवे स्टेशन के एक शौचालय में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. यात्रियों ने शौचालय में शव देखकर इसकी सूचना  जीआरपी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई, लेकिन शिनाख्त न होने पर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस को शव के पास कोई सबूत अभी तक नहीं मिला है, लेकिन उसके एक हाथ पर कुछ नाम लिखे हुए हैं. 

प्लेटफार्म पर बने शौचालय से मिली अज्ञात युवक की लाश 
मृतक के शव को अस्पताल लेकर पहुंचे जीआरपी के हेड कांस्टेबल भूपाल सिंह ने बताया कि सुबह यात्रियों ने नेरौगेज रेलवे लाइन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बने शौचालय में एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा. शव को देखते ही यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी चौकी पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक की आस पास के लोगों से शिनाख्त कराई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई, जिसके बाद मृतक का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि शव के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला है. हालांकि, उसके एक हाथ पर आकाश और आशा नाम लिखा हुआ है. 

शव की पहचान करने के प्रयास में जुटी पुलिस 
हेड कांस्टेबल भूपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए राजस्थान सहित दूसरे राज्यों की पुलिस से संपर्क किया गया है. शव की फोटो सोशल मीडिया के जरिए दूसरे रेलवे स्टेशन की पुलिस को सर्कुलेट की गई है. उन्होंने बताया कि जब तक शव की पहचान नहीं हो जाती, तब तक के लिए शव को मोर्चरी में रखा गया है. पहचान होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

रिपोर्टर- भानु शर्मा

ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग में नहीं होंगे तबादले, मंत्री दिलावर ने जारी किया फरमान, जानें वजह

Trending news