गिर्राज सिंह मलिंगा: दबके राजनीति वह करते हैं जिनकी दुकान पर सामान नहीं होता अगर विकास कार्यों में अड़ंगा लगाया तो...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2287843

गिर्राज सिंह मलिंगा: दबके राजनीति वह करते हैं जिनकी दुकान पर सामान नहीं होता अगर विकास कार्यों में अड़ंगा लगाया तो...'

Rajasthan News: पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि दबके राजनीति वह करते हैं जिनकी दुकान पर सामान नहीं होता. इसके अलावा उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Girraj Singh Malinga

Rajasthan News: बाड़ी पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) ने अपने कार्यालय पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर शपथ लेने पर मिठाइयां बांटी. साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल में जोधपुर लोकसभा से निर्वाचित सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत के लगातार मंत्री पद पर शपथ लेने की खुशी में ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ मिठाइयां बांटी.

इस मौके पर पूर्व विधायक ने जहां केंद्र में भाजपा सरकार बनने और गजेंद्र सिंह शेखवात के एक बार पुनः मंत्रिमंडल में शपथ लेने पर खुशी जाहिर की तो वहीं दूसरी ओर वर्तमान विधायक और विपक्ष के नेताओं पर निशाना भी साधा.

मलिंगा ने कहा कि जिले के नेताओं को जनता की सुध लेने कोई फुर्सत नहीं है. जनता लुट रही हो या पिट रही हो, यहां के नेताओं को कोई मतलब नहीं है. विपक्ष की कोई भूमिका नहीं है. हालांकि सरकार अपना कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के दौरान जो विकास कार्य किए है, उन पर कोई अड़ंगा लगाता है तो उनके लिए खुला मैदान है, जनता के हित के लिए वह सदैव तत्पर हैं. दब कर वह राजनीति करते है जिनकी दुकान में कोई सामान नहीं होता. 

उन्होंने वर्तमान विधायक जसवंत सिंह गुर्जर का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि चार बार हारने के बाद भोली भाली जनता को वह गुमराह कर जीते हैं और अपने आपको बड़ा नेता समझ रहे है, उन्होंने AEN मारपीट के मामले में कहा कि मामला न्यायालय चल रहा है जो माननीय न्यायालय का फैसला होगा वह सर्वमान्य होगा.

Trending news