धौलपुर में ट्रेन से गिरकर अधेड़ की हुई मौत, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416111

धौलपुर में ट्रेन से गिरकर अधेड़ की हुई मौत, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त

धौलपुर के जीआरपी पुलिस ने ट्रेन से गिरकर एक अधेड़ की मौत होने के बाद उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अधेड़ जयपुर से खजुराहो जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में सवार था.

धौलपुर में ट्रेन से गिरकर अधेड़ की हुई मौत, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त

Dholpur: धौलपुर के जीआरपी पुलिस ने ट्रेन से गिरकर एक अधेड़ की मौत होने के बाद उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अधेड़ जयपुर से खजुराहो जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में सवार था. जो असंतुलित होकर कॉलेज फाटक के पास चलती ट्रेन से नीचे गिर गया.

घटना को लेकर जीआरपी चौकी प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि गैंगमैन से सूचना मिली कि एक अधेड़ का शव रेल की पटरियों पर पड़ा हुआ है. सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी चौकी पुलिस ने अधेड़ की आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई.

शिनाख्त ना होने पर पुलिस शव को लेकर अस्पताल पहुंची. डॉक्टर द्वारा अधेड़ को मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. चौकी प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों से पता चला है कि अधेड़ चलती ट्रेन से नीचे गिरा था. जिसके चलते अगले स्टेशनों पर सूचना कर दी गई है. उन्होंने बताया कि अधेड़ की पहचान के लिए उसके फोटो सोशल मीडिया के जरिए जारी कर दिए गए हैं. मृतक की पहचान होने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़े..

जोधपुर की वो मंडी जहां बिकतें है लड़कियों के जिस्म, इन तंग गलियों में फिसल रहे नादान युवा

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

Trending news