Dholpur: ट्रैक्टर ने टेंपो और साइकिल सवार छात्रों को मारी टक्कर, एक महिला की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279769

Dholpur: ट्रैक्टर ने टेंपो और साइकिल सवार छात्रों को मारी टक्कर, एक महिला की हुई मौत

धौलपुर में अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने टेंपो और साइकिल सवार छात्रों को मारी टक्कर. एक महिला की हुई मौत और पांच लोग गंभीर घायल.

 

Dholpur: ट्रैक्टर ने टेंपो और साइकिल सवार छात्रों को मारी टक्कर, एक महिला की हुई मौत

Dholpur:  जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बाड़ी रोड पर झोर वाली माता के पास तेज रफ्तार अवैध चंबल बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक टेंपो और साइकिल सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो में सवार चार सवारियां और दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें कोतवाली थाना पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक महिला ने उपचारे दौरान दम तोड़ दिया. शेष घायलों का उपचार जारी हैं. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर धौलपुर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं.

धौलपुर अस्पताल पहुंचे कोतवाली थाने के एएसआई हाकिम सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि झोर वाली माता मंदिर के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली और टेंपो के साथ साइकिल की भिड़ंत हो गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस ने बताया कि घायलों में 57 वर्षीय महादेवी पत्नी वीधा निवासी बिजौली की उपचार के दौरान मौत हो गई हैं,जबकि 15 वर्षीय छात्र मयंक पुत्र भरत शर्मा निवासी पचगांव,17 वर्षीय छात्र शिवम् पुत्र सुनील निवासी झोर,17 वर्षीय रमन पुत्र बच्चू निवासी कासिमपुर,50 वर्षीय ताजुद्दीन पुत्र बुलाकी निवासी बाड़ी सदर और 17 वर्षीय माखन पुत्र चेतराम निवासी नगलादानी शामिल है. पुलिस ने बताया कि मौके से ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने मृतका महादेवी के परिजनों को सूचना दे दी हैं,जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- इंदौर से कोटा जा रही बस पलटी, अचानक टॉयर फटने से हुआ हादसा, झालावाड़ में घायलों का इलाज जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news