Dholpur: 80 वर्ष पुराने मकान पर लोगों ने किया कब्जा, पीड़ित परिवार ने उपखंड अधिकारी से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094022

Dholpur: 80 वर्ष पुराने मकान पर लोगों ने किया कब्जा, पीड़ित परिवार ने उपखंड अधिकारी से लगाई गुहार

Dholpur News: बाड़ी शहर के चंगवरिया पाड़ा मोहल्ले में करीब 80 वर्ष पुराने एक मकान पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा करने और पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. ऐसे में पीड़ित परिवार द्वारा उपखंड अधिकारी को पत्र देकर उक्त मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है

उपखंड अधिकारी से लगाई गुहार

Dholpur News: बाड़ी शहर के चंगवरिया पाड़ा मोहल्ले में करीब 80 वर्ष पुराने एक मकान पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा करने और पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. ऐसे में पीड़ित परिवार द्वारा उपखंड अधिकारी को पत्र देकर उक्त मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है और आरोपियों को पाबंद किए जाने के साथ मामले की जांच का भी निवेदन किया है.

 10 से 12 लोग उनके मकान पर कब्जा का प्रयास
शहर के चंगवरिया पाड़ा निवासी पीड़ित मांगीलाल पुत्र बंशी कुशवाहा ने एसडीएम को दिए ज्ञापन में आरोप लगाया है कि चंगवरिया पाड़ा मोहल्ले में एयरटेल के टावर के पास उनका अस्सी वर्ष पुराना मकान है. जो आरजी खसरा नम्बर 4760 पर दर्ज है. उक्त मकान पर मोहल्ले के 10 से 12 लोग उनके मकान पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं. जिसको लेकर वे आए-दिन उनसे झगड़ा करते हैं और मकान में आकर कब्जा करने का प्रयास किया जाता है.

उक्त मामले में कुछ दिनो पूर्व आरोपियों द्वारा घर में घुसकर झगड़ा किया गया और पीड़ित परिवार की मारपीट की गई थी. जिसका मामला पुलिस थाने में भी दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों को पाबंद तक किया है लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे.

उच्च न्यायालय में विचाराधीन है मामला 

पीड़ित मांगीलाल कुशवाहा का कहना है कि वक्फ कमेटी ने उनके इस मकान पर केस किया था. जिसमे वह निचली अदालत से केस हार गए थे. ऐसे में उन्होंने हाईकोर्ट में मामले की अपील की है. जहां मामला विचाराधीन है और उक्त मकान पर स्थगन आदेश भी जारी हुआ है.
लेकिन आरोपी आएदिन झगड़ा कर रहे हैं. इसको लेकर पीड़ित परिवार ने एसडीएम यशवंत मीणा को ज्ञापन सौप मामले में कानूनी कार्रवाई करने और आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की.

यह भी पढ़ें: सूने मकानों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार,माल भी बरामद

Trending news