Karauli: सूने मकानों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार,माल भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094010

Karauli: सूने मकानों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार,माल भी बरामद

Karauli News: हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस ने सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य बाल अपचारी को निरुद्ध किया है.

crime news

Karauli News: हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस ने सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद चोरी किए माल को भी बरामद किया है.

 शातिर चोर अनिल जाटव को गिरफ्तार किया
हिंडौन नई मंडी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता द्वारा जिले में चलाए जा रहे 100 दिवसीय कार्य योजना के विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा एवं पुलिस उपाधीक्षक प्रवेन्द्र सिंह महला के निकटतम सुपरविज़न में एक शातिर चोर अनिल जाटव को गिरफ्तार किया है. वहीं एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. 

चोरों ने घर का ताला तोड़ा 
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 25 जनवरी को मनोज जांगिड़ निवासी यादराम कॉलोनी मंडावर रोड हिंडौन ने रिपोर्ट पेश की थी कि वह अपने मकान का ताला लगाकर कैलादेवी गए थे. रात्रि को चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर घर में रखी नकदी एवं सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए. इसके अलावा 28 जनवरी को पवन गुप्ता निवासी नई मंडी हिंडौन ने रिपोर्ट पेश की थी कि वह अपने रिश्तेदार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गंगापुर सिटी गए थे पीछे से सूने मकान में चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखी नगदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए. 

 पुलिस की विशेष टीम गठित
थाना अधिकारी ने बताया कि दोनों चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस की विशेष टीम गठित की गई. जिसमें एक आरोपी अनिल जाटव निवासी मिल्कीपुरा थाना सूरौठ को गिरफ्तार किया तथा एक अन्य बाल अपचारी को निरुद्ध किया.  पूछताछ में दोनों आरोपियों द्वारा चोरी किया गया माल अपने कब्जे में होना बताया. इसके बाद पुलिस ने चोरी किए माल को बरामद कर लिया.  

पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है. जिससे अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है. आरोपियों की गिरफ्तारी में माल बरामद करने में हिंडौन नई मंडी थाने के कांस्टेबल जोगेंद्र सिंह की विशेष भूमिका रही.

यह भी पढ़ें:सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों के साथ झूम सांसद राहुल कस्वा,शिव नृत्य पर विद्यार्थियों ने बटोरी ताली

Trending news