बाड़ी में जहर खाने से हुई महिला की मौत, पति और ससुराल वाले मौके से हुए गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288838

बाड़ी में जहर खाने से हुई महिला की मौत, पति और ससुराल वाले मौके से हुए गायब

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ससुराल वाले गायब हो गए. बताया गया कि महिला द्वारा विषाक्त पदार्थ का सेवन किया गया जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी जहां चिकित्सकों ने संगीता को मृत घोषित कर दिया.

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत.

Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर की धौलपुर रोड स्थित काली माई मंदिर के पास रहने वाले मोहन प्रकाश पुत्र महावीर भारद्वाज की पत्नी संगीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया गया कि महिला द्वारा विषाक्त पदार्थ का सेवन किया गया जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और उसे एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने संगीता को मृत घोषित कर दिया.

पति और ससुराल वाले मौके से गायब
उसके बाद साथ आया पति और ससुराल वाले मौके से गायब हो गए. ऐसे में सूचना पर पीहर पक्ष के पहुचने के बाद मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया जहां बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के पहुंचने के बाद पंचनामा करा पोस्टमार्टम कराया गया है.

मृतिका को ससुराल वाले परेशान करते थे
बाड़ी के मलक पाड़ा के रहने वाले मृतका संगीता के पिता रमेश चन्द्र और चाचा केदार शर्मा का आरोप है कि संगीता को उसके ससुराल वाले परेशान करते थे. घर में हर वक्त झगड़े और मानसिक तनाव का वातावरण था.

पिछले 10 वर्ष से पारिवारिक क्लेश को झेल रही थी
जिसको लेकर उन्होंने समाज के लोगों और रिश्तेदारों को ले जाकर समझाईश भी की थी लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा. संगीता पिछले 10 वर्ष से पारिवारिक क्लेश को झेल रही थी. उनकी बेटी की शादी 15/06/2012 को मोहन प्रकाश के साथ हुई थी.

इस दौरान उन्होंने दान दहेज भी दिया था. पहले कुछ समय तो मामला ठीक चला लेकिन बाद में जब भी संगीता घर आती तो ससुराल में चल रहे गृह क्लेश और परेशान करने की बात कहती. इस दौरान संगीता के दो लड़के भी पैदा हुए हैं.

ये भी पढ़ें- फरिश्ता बन लोगों के काम आ रहे 'एंबुलेंस मैन', एक दो नहीं 12 सालों से कर रहा निस्वार्थ सेवा

संगीता द्वारा किसी विषाक्त पदार्थ का सेवन किया गया या कराया गया. जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसका पति उसे एक एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचा. जैसे ही डाक्टरों ने उसे देखकर मृत घोषित किया. साथ आये ससुराल वाले गायब हो गए. इसके बाद संगीता के पिता रमेश चंद्र और पीहर वाले मौके पर पहुंचे.

पुलिस मामले की जांच कर रही
कोतवाली पुलिस ने पंचनामा करा मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया है. घटना को लेकर मृतका संगीता के पिता रमेश चंद्र ने पुलिस में तहरीर दी है. जिसमें पति सहित ससुराल वालों पर संगीता को मारने और जहर खाने के लिए विवश करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

धौलपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news