राजाखेड़ा में चारा लेकर लौट रही महिला, हाईटेंशन की लाइन की चपेट में आई, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221008

राजाखेड़ा में चारा लेकर लौट रही महिला, हाईटेंशन की लाइन की चपेट में आई, हुई मौत

धौलपुर के राजाखेडा विधानसभा के दिहोली थाना इलाके के गांव हरकन्द का पुरा में पशुओं का चारा लेकर लौट रही महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गई. परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. 

हाईटेंशन की लाइन की चपेट में आई महिला

Rajakhera: धौलपुर के राजाखेडा विधानसभा के दिहोली थाना इलाके के गांव हरकन्द का पुरा में पशुओं का चारा लेकर लौट रही महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गई. परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय नर्मदा पत्नी दशरथ गुर्जर खेतों पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. परिजनों ने बताया चारा लेकर घर के लिए नर्मदा रवाना हुई थी, लेकिन रास्ते में गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई. करंट की चपेट में आने से महिला की चीख-पुकार निकल गई.

यह भी पढ़ें : जल जीवन मिशन: हेल्थ सेंटर्स को जल कनेक्शन से जोड़ने में राजस्थान देश में अव्वल

मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया. घटना में मर्ग दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है. 

Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news