Dungarpur News: 3 चोरों ने ज्वेलरी शॉप की बनाया निशाना, चांदी के जेवर ले हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2461979

Dungarpur News: 3 चोरों ने ज्वेलरी शॉप की बनाया निशाना, चांदी के जेवर ले हुए फरार

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात हुई. चोर दुकान से हजारों रुपये के चांदी के जेवर ले फरार हो गए. 

Rajasthan Crime

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सागवाड़ा नगर में संचायत वाटिका के पास स्थित एक ज्वेलरी शॉप को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोर शॉप के शटर को तोड़कर हजारों रुपये के चांदी के जेवर चुरा ले गए. सीसीटीवी फुटेज में चोरी की पूरी वारदात कैद हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इस शहर से शुरू हुआ ई-क्रूज, जानें कितना है किराया?

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा निवासी ज्वेलर सुमित पंचाल ने बताया कि कल रात को वहा अपनी ज्वेलरी शॉप बंद करके गया था. आज सुबह सूचना मिली की दुकान का शटर टूटा हुआ है और शॉप में चोरी हो गई है. सूचना पर शॉप पर पहुंचे तो देखा की शॉप का शटर टूटा हुआ था. वहीं, शॉप के अंदर काउंटर पर लगे ज्वेलरी डिस्प्ले टूटे हुए थे. 

डिस्प्ले में लगे हजारों रुपये के चांदी के जेवर गायब थे.चोर शॉप से हजारों के चांदी के जेवर चुरा लेगए. इधर चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमे 3 चोर दिखाई दे रहे है. 

यह भी पढ़ेंः भरतपुर में 20 बदमाशों ने रोकी स्कूल बस, बच्चों से मारपीट कर छात्राओं से की छेड़छाड़

 पीड़ित ज्वेलर ने सागवाड़ा थाना पुलिस को चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर सागवाड़ा नगर में इससे पहले भी चोरी की वारदाते हुई है लेकिन पुलिस उन वारदातों को खोलने में आज भी नाकाम है. 

राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे बाइक सवार दो दोस्तो से हुई लूट

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बालाडिट गांव में बीती रात बाइक सवार दो दोस्तो से लूट की वारदात सामने आई है. बाइक सवार 4 बदमाश दोनो दोस्तो से 15 हजार की नगदी, एक मोबाइल और कपड़ो से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. पीड़ित दोनो दोस्त अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर शहर के पातेला निवासी युगराज सिंह राठौड़ ने बताया वह और उसका दोस्त अहमदाबाद में काम करते है. नवरात्रि के चलते कल रात को वह और उसका दोस्त बाइक पर अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे थे. इस दौरान बिछीवाड़ा - डूंगरपुर मार्ग पर बालाडिट गांव के पास बाइक सवार 4 बदमाशो ने उनकी बाइक रोकी.

वहीं, उनके पास से 15 हजार रुपए की नगदी, एक मोबाइल और कपड़ो से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. इधर पीड़ितो ने आज सुबह कोतवाली थाने पहुंचकर घटना को लेकर रिपोर्ट दी. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. इधर 3 दिन पहले भी कोतवाली थाना क्षेत्र में 5 लाख की लूट हुई थी जिसका भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है. 

Trending news