रात में पी शराब, फिर देखने गए लड़की और हो गया ये कांड, सब एक-एक कर गए भाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214784

रात में पी शराब, फिर देखने गए लड़की और हो गया ये कांड, सब एक-एक कर गए भाग

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी के लिए लड़की दिखाने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी के लिए लड़की दिखाने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने अब कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई दिलीपदान ने बताया कि रमेश मेघवाल निवासी मेघवालो का वास थाना रामसीन जालोर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, इसमें बताया कि उसकी पहली पत्नी से 15 साल पहले तलाक हो गया था. इसके बाद वह अपने परिवार के साथ रहता था. इस बीच वह अपनी बहन और जीजा से मिलने गुजरात के गोधरा गया. रमेश मेघवाल ने बताया कि उसके समधी राजू भाई ने अपने भाई भरत से मुलाकात करवाई. 

भरत ने अनिल कोटेड नाम के युवक के बारे में बताया कि शादी करवाने का काम करता हैं. अनिल से बात करने के बाद वे ओढव अहमदाबाद गए. जहां अनिल ने शादी के लिए डूंगरपुर में लड़की दिखाने की बात कही. अनिल ने एक लडकी का फोटो भी भेजा. इसके बाद 7 जून को सभी लोग डूंगरपुर आए. नया बस स्टैंड के पास प्रतिभा पैलेस में रुके. रात के समय शराब पी. दूसरे दिन 8 जून को लड़की देखने पास के एक गार्डन में गए. जहां लड़की का भाई बनकर आया शंकर मिला. 

शादी करवाने के लिए 1 लाख 10 हजार रुपए की मांग की. इसमें से 50 हजार रुपए ऑनलाइन और 20 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर कर दिया. इसके बाद अनिल और शंकर सभी एक-एक कर भाग गए. उनसे कई बार फोन पर भी संपर्क किया लेकिन सभी ने फोन बंद कर दिए. आरोपियों ने उससे पैसे हड़प लिए और शादी नहीं करवाकर ठगी की. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 
Report- Akhilesh Sharma 
यह भी पढ़ें- IAS Tina Dabi के पहले पति Athar Aamir Khan ने डाली इंस्टाग्राम में नई फोटो, लड़कियां बोली Wow 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news