हथियारबंद बदमाशों ने लूट की नीयत से कार पर किया हमला, चालक ने बचने के लिए किया प्रयास पर..
Advertisement

हथियारबंद बदमाशों ने लूट की नीयत से कार पर किया हमला, चालक ने बचने के लिए किया प्रयास पर..

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में बीती रात वस्सी से खेड़ा रोड पर लट्ठ और हथियार लेकर खड़े बदमाशों ने कार पर हमला कर दिया. 

लूट की नीयत से कार पर किया हमला
Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में बीती रात वस्सी से खेड़ा रोड पर लट्ठ और हथियार लेकर खड़े बदमाशों ने कार पर हमला कर दिया. बचने के लिए कार चालक ने 300 मीटर तक कार को रिवर्स दौड़ाई, लेकिन कार सड़क किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई, इसके बाद भी बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से युवक के साथ मारपीट की. वहीं दूसरे लोगों के आ जाने से बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. 
 
 
डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि दोवड़ा थाना क्षेत्र के गरडा निवासी 21 वर्षीय कमलेंद्र सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह गुरुवार देर रात के समय कार लेकर अपने घर से डूंगरपुर जा रहा था. इस दौरान वस्सी-खेड़ा मार्ग पर मालाजी मंदिर से आगे निकलते ही सुनसान जगह पर 10 से ज्यादा बदमाश लट्ठ और हथियार लेकर सड़क पर खड़े थे. कार के आते ही बदमाशों ने हमला कर दिया. कार के बोनट और  कांच पर लट्ठ ओर पत्थर मारे. 
 
बदमाशों ने कार का दरवाजा खोलकर कमलेद्र सिंह को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कमलेंद्र सिंह ने बदमाशों से बचने के लिए कार को रिवर्स लेते हुए भगाई. बदमाश पीछा करते हुए कार पर हमला करते रहें और पत्थर बरसाते रहें. करीब 300 मीटर तक रिवर्स जाकर कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, इसके बाद भी बदमाश कार तक आकर जमकर लट्ठ मारे. कमलेंद्र सिंह के साथ मारपीट करने लगे और इतने में सड़क पर कुछ अन्य वाहनधारी आ गए. उनके डर से बदमाश भाग गए. वहीं कमलेंद्र सिंह के पीछे ही उसके पिता राजेंद्र सिंह भी दूसरी गाड़ी लेकर आ रहे थे. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. 
 
घटना की सूचना पर दोवड़ा थाने से गजराज सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पीड़ित कमलेंद्र सिंह ने बदमाशों का हुलिया बताया. वहीं कुछ लोगों ने बदमाशों की पहचान करते हुए पुलिस को जानकारी दी, जिस पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. वहीं देर रात को ही गड्ढे में गिरी कार को जेसीबी से बाहर निकाला. वहीं सुनसान सड़कों पर बदमाशों की मारपीट, लूटपाट की बढ़ती घटनाओं पर लोगों में आक्रोश है. लोगों ने गश्त बढ़ाने के साथ बदमाशों पर अंकुश लगाने और गिरफ्तार करने की मांग की है.
 
Reporter: Akhilesh Sharma
 
 

Trending news