Aspur: पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर युवक ने की चचेरे भाई की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1412721

Aspur: पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर युवक ने की चचेरे भाई की हत्या

मृतक राजू के परिजनों ने मामले की सूचना आसपुर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

Aspur: पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर युवक ने की चचेरे भाई की हत्या

Aspur: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के जरियाना गांव में जमीन व पैसों को लेनदेन को लेकर एक युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी. पहले पैसों को लेनदेन को लेकर दोनों चचेरे भाइयों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक युवक गंभीर घायल हो गया. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल लाते समय घायल युवक की मौत हो गई. पुलिस आरोपी चचेरे भाई की तलाश में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया कि आसपुर थाना क्षेत्र के जरियाना गांव निवासी कानजी पुत्र वेलजी मीणा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कानजी ने बताया कि उसका 36 वर्षीय भाई राजू पुत्र वेलजी मीणा व उसके चचेरे भाई प्रवीण पुत्र धुला मीणा के बीच जमीन व पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. कल शाम को राजू मीणा अपने पैसे लेने के लिए प्रवीण मीणा के घर गया था.

पैसों की बात करते समय राजू मीणा और प्रवीण के बीच विवाद बढ़ गया. इस दौरान प्रवीण ने राजू के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान चिल्लाने पर राजू की पत्नी व भाई मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन प्रवीण ने लट्ठ से राजू के भाई कानजी पर भी हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद आरोपी प्रवीण मौके से फरार हो गया. वहीं मारपीट से अंधरूनी चोट आने पर राजू बेहोश होकर नीचे गिर गया. जिसके बाद परिजन गंभीर अवस्था में राजू को लेकर आसपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद राजू को डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जिस पर परिजन राजू को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए निकले लेकिन रास्ते में ही राजू ने दम तोड़ दिया. मृतक राजू के परिजनों ने मामले की सूचना आसपुर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.आज सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी प्रवीण की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ंः ब्लैक शेरवानी पहन IAS अतहर आमिर खान ने बेगम महरीन के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

 

Trending news