Dungarpur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने फिर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने जनता के बीच..."
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2406590

Dungarpur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने फिर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने जनता के बीच..."

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल और प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी डूंगरपुर जिले के दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Dungarpur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने फिर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने जनता के बीच..."

Dungarpur News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल और प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी डूंगरपुर जिले के दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने जनता के बीच 3 भ्रम फैलाएं. 

एक भाजपा आई तो संविधान तोड़ देंगे. दूसरा आरक्षण खत्म कर देंगे और तीसरा समाज को तोड़कर तुष्टिकरण का भ्रम फैलाया. भाजपा इन भ्रमों को तोड़ने का काम कर रही है. अब लोगो को पता लग गया है. आने वाले विधानसभा उपचुनाव में हम जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- Didwana News: जिम्नास्टिक्स के जादूगर कोच बाबूलाल कमेड़िया, 20 सालों से निशुल्क प्रशिक्षण देकर तराश रहे खिलाडियों की प्रतिभाएं 

सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने प्रदेश में उपचुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों के दौरे को लेकर कहा कि हम पिछले चुनावी में जिन जगहों पर नहीं जीत पाए हैं. उसी को लेकर तैयारी है. जनता से फीडबैक मे यही बात आ रही है कि कांग्रेस ने भ्रम फैलाया. उन सभी भ्रम को दूर करके राजस्थान और केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जायेंगे.

ये भी पढ़ें- Kota Road Accident: रामदेवरा जा रहे व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, मोके पर हुई मौत, पुलिस ने ट्रक को पकड़ा

चोरासी विधानसभा क्षेत्र में पिछले 2 बार से बीटीपी और फिर बीएपी की जीत को लेकर राठौड़ ने कहा की हमें दूसरो की चिंता नहीं करनी है. सलूंबर और चोरासी में हम अपने उम्मीदवार को सुदृढ़ करेंगे. कौन क्या करता है करे. चुनाव में हार जीत होती रहती है. लेकिन हम अपने परिवार को मजबूत करेंगे तो हम जीतेंगे.

सुरक्षा को लेकर हमारा वादा पूरा करेंगे, दोषियों को नही बख्शेंगे
प्रदेश में बढ़ती रेप की वारदातों को लेकर राठौड़ ने कहा कि हमने सुरक्षा को लेकर जो वादा किया है, उसे पूरा करेंगे. सरकारी मशीनरी को हम ठीक कर रहे हैं. इस तरह की घटनाए नहीं होनी चाहिए. इसकी जवाबदेही दे रहे हैं. हम समाज जन को भी प्रेरित करेंगे. अधिकारियों को पाबंद करेंगे. कानून व्यवस्था का पालन होना चाहिए. जनहित और जनता को सुरक्षा देने का दायित्व हमारा है.

सभी को योग्यता के अनुसार मिलेगा मौका 
टीएसपी क्षेत्र में सामान्य और ओबीसी वर्ग की उपेक्षा के सवालों पर कहा की हम योग्यता के आधार पर, काम के आधार पर और जनसेवा के आधार पर कदम उठाएंगे. आदिवासी और टीएसपी क्षेत्र में सभी वर्गो का समग्र विकास का काम होगा. इसने किसी भी वर्ग को वंचित नहीं किया जाएगा. जहा सामान्य ओबीसी वर्ग है. वहा उनको सम्मान मिलेगा.

स्वच्छता भर्ती में गड़बड़ी पर बोले, जांच होगी
स्वच्छता अभियान के तहत प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए भाजपा जिलाध्यक्ष और नगर परिषद उपसभापति की पत्नी, पूर्व मंत्री सुशील कटारा के भाई और भाजपा नेताओ के रिश्तेदारों को नौकरी दिलाने को लेकर राठौड़ ने कहा की इसे लेकर कुछ पता चला है. इसकी समीक्षा की जायेगी और निर्धारित प्रक्रिया में कुछ गलती हुई है तो इसकी भी जांच की जाएगी.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news