Chaurasi: चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने किया अस्पताल का निरीक्षण, मिली कई अव्यवस्थाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1342066

Chaurasi: चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने किया अस्पताल का निरीक्षण, मिली कई अव्यवस्थाएं

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गैंजी राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में कई अव्यवस्थाएं और अनिमियतताएं सामने आई है. 

अस्पताल का निरीक्षण

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गैंजी राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में कई अव्यवस्थाएं और अनिमियतताएं सामने आई है. वहीं अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर भी नदारद मिले, जिस पर विधायक रोत ने नराजगी जताते हुए व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए है.

डूंगरपुर जिले के गैंजी सामुदायिक अस्पताल की ग्रामीणों द्वारा मिल रही शिकायतों के बाद डूंगरपुर जिले के चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया है. विधायक रोत को निरीक्षण के दौरान भारी अव्यवस्थाएं मिली, निरीक्षण के दौरान अस्पताल के प्रभारी डॉ अभिषेक बागडिया की बड़ी लापरवाही सामने आई है. ग्रामीणों ने बताया कि गैंजी सामुदायिक अस्पताल के प्रभारी डॉ अभिषेक बागडिया 10 दिन में एक बार ही अस्पताल आते है और वो भी केवल हस्ताक्षर करने के लिए आते है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast : सिंतबर के महीने में जून की गर्मी का एहसास, इस तारीख के बाद होगी बारिश

ग्रामीणों के बताने पर विधायक रोत ने हाजरी रजिस्टर चेक किया तो रजिस्टर में एक सितंबर से अभी तक के कॉलम खाली थे, जिस पर विधायक रोत ने नाराजगी जताई और सीएमएचओ को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया. वहीं निरीक्षण के दौरान सरकार की महत्वपूर्ण चिरंजवी स्वास्थ्य बीमा योजना में अस्पताल में एक भी रजिस्ट्रेशन नहीं था. वहीं अस्पताल में प्रसव के लिए आने वाले प्रसुताओं को अस्पताल में शौचालय की व्यवस्था नहीं होने से खुले में ही शौच जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है. गैंजी सामुदायिक अस्पताल में मिली अव्यवस्थाओं के बारे में विधायक ने कलेक्टर और सीएमएचओ को जानकारी दी और व्यवस्थाओं में सुधार लाने के लिए निर्देशित किया.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

NEET Result 2022 : NEET रिजल्ट में OBC तनिष्का ऐसे बनी नीट टॉपर, जानें स्टडी टिप्स

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

प्रसव के कुछ घंटों बाद ही B.Ed परीक्षा देने पहुंची प्रसूता, एंबुलेंस में लेटकर लिखी कॉपी

Trending news