Dungarpur: इलाज में लापरवाही के वजह से हुई मौत!,परिजनों ने डॉक्टर की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2088292

Dungarpur: इलाज में लापरवाही के वजह से हुई मौत!,परिजनों ने डॉक्टर की मांग

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में एक निजी क्लीनिक पर इलाज के लिए आई बीमार महिला की मौत हो गई. वही मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया.

लापरवाही के वजह से हुई मौत

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में एक निजी क्लीनिक पर इलाज के लिए आई बीमार महिला की मौत हो गई. वही मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. इधर समझाइश के बाद पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है. 

गुजरात के मोडासा ले जाते समय  मौत 
मामले के अनुसार घुवेड़ निवासी शांति पत्नी केशू यादव के बीमार होने पर परिजन उसे सीमलवाड़ा के एक निजी क्लीनिक पर लाए थे. इधर निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान  शांति  यादव की हालत गंभीर हो गई . जिसके बाद क्लीनिक संचालक ने महिला को गुजरात ले जाने रैफर किया. गंभीर रूप से बीमार महिला की गुजरात के मोडासा ले जाते समय  मौत हो गई. जिसके बाद परिजन शव लेकर सीमलवाड़ा के निजी क्लीनिक पर पहुंचे और हंगामा कर दिया.  

क्लीनिक संचालक के खिलाफ आक्रोश
मृतका के परिजनों ने क्लीनिक संचालक के खिलाफ आक्रोश जताते हुए उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया है. काफी देर तक हंगामा होने से माहौल गरमा गया. सूचना पर तहसीलदार राजकुमार सारेल , पुलिस उपाधीक्षक सीमलवाड़ा सुरेश कुमार डाबरिया मौके पर पहुंचे   घटना की जानकारी लेने के बाद शव को सीमलवाड़ा अस्पताल मोर्चरी में रखवाया.

डॉक्टर की गिरफ्तार मांग
 जहां  परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद इलाज करने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार करने व गिरफ्तारी करने के बाद ही पोस्टमार्टम करने की मांग पर परिजनों के साथ अड़ गए. काफी समझाइश के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने राजी हुए. जिस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:राजसमंद में दो युवकों ने एक युवक को मारी गोली,इलाके में फैली सनसनी

यह भी पढ़ें:जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने किया जालोर दौरा,पुलिसकर्मियों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

 

Trending news