Dungarpur News: चोरों ने रात में चटका दिए तीन ताले, स्कूल,ज्वेलरी शॉप समेत ई मित्र को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806473

Dungarpur News: चोरों ने रात में चटका दिए तीन ताले, स्कूल,ज्वेलरी शॉप समेत ई मित्र को बनाया निशाना

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा पुलिस थाने से सिर्फ एक किमी दूर दोवड़ा गांव में बीती रात 3 जगहों पर ताले टूटे. चोरों ने गांव के सीनियर स्कूल,ज्वेलरी शॉप और एक ई मित्र की दुकान को निशाना बनाया.

 

Dungarpur News: चोरों ने रात में चटका दिए तीन ताले, स्कूल,ज्वेलरी शॉप समेत ई मित्र को बनाया निशाना

Dungarpur​ News: डूंगरपुर के दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की गांव के सीनियर स्कूल के प्रिंसिपल रूम के ताले टूटे है, घटना का पता आज बुधवार सुबह के समय चला. स्कूल प्रिंसिपल हसमुख पंचाल ने पुलिस को बताया की उनके कमरे में लगी एक एलईडी,वॉल फैन, माइक चोरी हो गया है. हालांकि दो और दुकानों के भी ताले तोड़ने के प्रयास किए,लेकिन ताले नहीं टूटने से वारदात बच गई. घटना के बाद गांव में आक्रोश है.

इसके अलावा स्कूल की अलमारी में बच्चो को टाई और बेल्ट देने के लिए कलेक्शन कर रखे गए रुपए भी चोरी हो गए हैं, इसके अलावा दोवड़ा बस स्टैंड के पास ही सूर्या ज्वेलर्स की दुकान में भी चोरी हुई.ज्वेलर्स भोगीलाल पंचाल ने बताया की आज सुबह दुकान के मालिक चंदूलाल परमार ने फोन कर उन्हे चोरी के बारे में बताया.

 चोरों को कोई कीमती सामान नहीं मिला

दुकान के शटर तोड़कर चोर चांदी की 6 चुड़िया समेत चांदी का स्क्रैप करीब 100 ग्राम चोरी हुआ है. वही पास में ही रोहित कलाल के ई मित्र की दुकान के भी ताले टूटे है.लेकिन यह से चोरों को कोई कीमती सामान नहीं मिला.

 वही, घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए.व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेंद्र पाटीदार और महामंत्री कांतिलाल पाटीदार ने बताया की घटना की सूचना पर थानाधिकारी हेमंत चौहान, एएसआई योगेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल डायालाल पाटीदार, सुरेश मौके पर पहुंचे.

 वारदात का खुलासा करने की मांग 

 थाने से एक किमी की दूरी पर ही तीन जगहों पर हुई चोरी पर लोगो ने आक्रोश जताया और वारदात का खुलासा करने की मांग रखी. पुलिस ने लोगों से समझाइश करते ही चोरों को पकड़ने का भरोसा दिलाया.

ये भी पढ़ें- बस एक दिन का इंतजार और इन 3 राशियों पर शुक्र अस्त होकर करेंगे धनवर्षा

 

Trending news