डूंगरपुर: पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली के खिलाफ शहर बंद का ऐलान, चेंबर ऑफ कॉमर्स ने की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223003

डूंगरपुर: पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली के खिलाफ शहर बंद का ऐलान, चेंबर ऑफ कॉमर्स ने की ये मांग

डूंगरपुर जिले में चेंबर ऑफ़ कॉमर्स ने पुलिस द्वारा शराब ठेकेदारों को जबरदस्ती परेशान करने के खिलाफ कल डूंगरपुर शहर बंद का आव्हान किया है.

चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में पुलिस द्वारा शराब ठेकेदारों को जबरदस्ती परेशान करने और रिश्वत मामले में कल गिरफ्तार हुए पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग चेंबर ऑफ़ कॉमर्स ने की. वहीं इसी मांग के चलते कल डूंगरपुर शहर बंद का आव्हान किया है. जिसमें चेंबर के अध्यक्ष के के गुप्ता ने बताया की कल शहर में 12 बजे तक सभी व्यापारी अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखेंगे.

डूंगरपुर शहर में शराब ठेकेदारों को परेशान कर रिश्वत लेने के मामले में कल गिरफ्तार हुए 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर चेंबर ऑफ कॉमर्स की आज बैठक आयोजित हुई. इसके जिला अध्यक्ष के के गुप्ता की अध्यक्षता में हुई बैठक में व्यापारियों की परेशानी को लेकर चर्चा हुई. व्यापारियों ने पुलिस पर परेशान करने के आरोप लगाते हुए कल सुबह से दोपहर 12 बजे तक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया. साथ ही व्यपारियों ने यह भी निर्णय लिया कि यदि ट्रैप किए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कारवाई नहीं होती है तो अनिश्चितकाल के लिए बाजार बंद किया जाएगा. जिसकी जिमेदारी सरकार की रहेगी. व्यापारियों ने कहा की दुकान के आगे कोई ग्राहक गाड़ी खड़ी कर दे तो उसे परेशान करते है. शहर में आने जाने के सारे रास्तों पर परेशान करने की वजह से ऐसे में ग्राहकी टूट गई हैं.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, राहुल गांधी से ED की पूछताछ मामले पर साधा निशाना

व्यापारियों का काफी नुकसान हो रहा है और ग्राहक नही आने से स्टॉक भी खराब हो रहा है. वहीं जो व्यापारी थोड़ा ठीक से काम कर रहे हैं. उनसे पुलिस वसूली कर रही हैं. ऐसे में अब हमलोग चुप नही बैठेंगे.  बैठक को चैंबर महामंत्री प्रभु पटेल सहित अन्य व्यापारी नेताओं ने सम्बोधित किया.

Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news