Rajasthan Crime: रिश्तों का खूनी खेल! साले की जान के पीछे पड़ा जीजा, कैंची से वार कर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2445211

Rajasthan Crime: रिश्तों का खूनी खेल! साले की जान के पीछे पड़ा जीजा, कैंची से वार कर...

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के लालपुरा मोहल्ले में आपसी विवाद के चलते जीजा ने अपने साले के गर्दन पर कैंची से हमला कर दिया. वहीं, साले के दोस्त पर भी हमला कर घायल कर दिया. वारदात के बाद से ही आरोपी जीजा फरार है.

Symbolic Image

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के लालपुरा मोहल्ले में जीजा-साले के बीच हुए विवाद में जीजा ने पहले साले की गर्दन पर कैंची से वार किया. वहीं, बाद में बातचीत के लिए घर पहुंचे साले के दोस्त पर भी जीजा ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. पेट व पीठ पर लगे चाकू से युवक गंभीर घायल हो गया. घायल युवक को डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार के बाद रेफर कर दिया है. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

जीजा ने साले की गर्दन पर कैंची से किया वार
मामले के अनुसार, डूंगरपुर शहर के चांदपोल निवासी फहीम अहमद मोबाइल पर बात करते हुए घर के बाहर आया था. इस दौरान जामा मस्जिद के पास फहीम को उसका जीजा असलम मिला. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद में जीजा असलम ने अपने साले फहीम पर गर्दन पर कैंची से वार कर दिया. आसपास के लोगों ने दोनों को छुड़ाया. 

साले के दोस्त पर भी किया हमला
इसके बाद फहीम अपने दोस्त सलीम को लेकर बातचीत के लिए जीजा असलम के घर लालपुरा मोहल्ले गया. वहां पर बातचीत के दौरान जीजा असलम ने अपने साले फहीम के दोस्त सलीम पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में पेट व पीठ पर चाकू लगने से सलीम गंभीर घायल हो गया. वहीं, आरोपी असलम मौके से फरार हो गया. घायल सलीम को डूंगरपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसका उपचार शुरू किया, लेकिन हालत ख़राब होने से डॉक्टर ने उसे उदयपुर के लिए रेफर किया है. इधर पुलिस ने फहीम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Crime News: दोस्त की बीवी से रफीक को दूरी नहीं हुई बर्दाश्त, तो उठाया ये खौफनाक कदम

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news