डूंगरपुर: रात को खाना खाकर सोया बुजुर्ग, सुबह नीम के पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1690908

डूंगरपुर: रात को खाना खाकर सोया बुजुर्ग, सुबह नीम के पेड़ से लटका मिला शव

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के माल गांव निवासी 25 वर्षीय भूपेन्द्र पुत्र कांतिलाल भुज ने रिपोर्ट दी है. जिस पर भूपेन्द्र ने अपने पिता कांतिलाल की तलाश की तो घर के पीछे स्थित नीम के पेड़ से कांतिलाल का शव रस्सी से लटका हुआ था. परिवार के लोगो ने शव को नीचे उतारा लेकिन कांतिलाल की मौत हो चुकी थी. 

 

 

 

डूंगरपुर: रात को खाना खाकर सोया बुजुर्ग, सुबह नीम के पेड़ से लटका मिला शव

 Chaurasi News: जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के माल गाँव में एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग का शव उसी के घर के पीछे नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला है. इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के माल गांव निवासी 25 वर्षीय भूपेन्द्र पुत्र कांतिलाल भुज ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में भूपेन्द्र ने बताया कि बीती रात उसके पिता कांतिलाल व परिवार के लोगों ने साथ में खाना खाया था और उसके बाद सो गए थे. वहीं आज सुबह उसकी मां उठी तो उसके पिता कांतिलाल घर में नहीं थे जिस पर भूपेन्द्र की मां ने उसे उठाया और घर में पिता के नहीं होने की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 किलो अफीम की बरामद, क्रेटा कार जब्त

जिस पर भूपेन्द्र ने अपने पिता कांतिलाल की तलाश की तो घर के पीछे स्थित नीम के पेड़ से कांतिलाल का शव रस्सी से लटका हुआ था. परिवार के लोगो ने शव को नीचे उतारा लेकिन कांतिलाल की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने मामले की सुचना चौरासी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news