डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र में पत्थरों से हमला कर युवक की निर्मम हत्या,संदिग्ध 8 बदमाश डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1637781

डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र में पत्थरों से हमला कर युवक की निर्मम हत्या,संदिग्ध 8 बदमाश डिटेन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पांतली गांव में रात के समय आपसी रंजिश के चलते युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. करीब 10 हमलावरों ने युवक पर धारदार हथियारों,लट्ठ,लातों घुसो से मारपीट की. गंभीर घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

 

 

 डूंगरपुर:  दोवड़ा थाना क्षेत्र में पत्थरों से हमला कर युवक की निर्मम हत्या,संदिग्ध 8 बदमाश डिटेन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की रविवार रात के समय सूचना मिली की पांतली निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र सूर्य सिंह चुंडावत राजपूत घोड़ेवाला घर की ओर जा रहा था. गेंहुवाडा से पांतली रोड पर नीलकंठ महादेव मंदिर के पास पहले से कुछ युवक खड़े थे. विक्रम सिंह के वहा पहुंचते ही दोनो पक्षों में विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ गया की वहा खड़े युवकों ने विक्रम सिंह पर हमला कर दिया और लातों-घुसो से जमकर मारपीट की. वहीं, कुदाली से भी विक्रम सिंह के सिर पर वार किया.इससे विक्रम सिंह मौके पर ही लहुलूहान होकर गिर गया. वहीं, पुलिस ने घटना को लेकर छानबीन करते हुए 8 संदिग्ध बदमाशों को पकड़ा है. हत्या की ये घटना दोनों के बीच विवाद में बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

गंभीर हालत में छोड़कर हमलावर वहा से भाग गए. कुछ देर बात ही वहां से गुजर रहे लोगों ने विक्रम सिंह को घायल हालात में देखकर उसके परिजनों को सूचना दी. इस पर पर परिवार के लोग उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे.डूंगरपुर अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची.

 शव को अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं, पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जांच के दौरान पुलिस को हत्या का शक हुआ,जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू की.इस दौरान पुलिस ने गांव के ही संदिग्ध 8 युवकों को डिटेन किया है. पुलिस इन सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस हत्या की असली वजह का भी पता करने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- अलवर के तीन टुकड़े होने के बीच अब ये बड़ी मांग हुई तेज, विधायक और पूर्व MLA हुए लामबंद

 

Trending news