चौरासी: युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जीवन लीला की समाप्त, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508034

चौरासी: युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जीवन लीला की समाप्त, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान ने डूंगरपुर जिले में युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

चौरासी: युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जीवन लीला की समाप्त, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान ने डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के खिरखैया गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय युवक घर पर अकेला था और उसकी पत्नी और बच्चे खेत पर थे. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. युवक की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि खिरखैया गांव निवासी 32 साल के दिनेश पुत्र कावा डामोर अपनी पत्नी राजू और चार बच्चों के साथ घर पर ही था. दोपहर में दिनेश की पत्नी राजू और उसके चार बच्चे खेत पर काम से गए थे, वहीं घर पर दिनेश अकेला ही था. शाम को जब उसकी पत्नी घर लौटी और घर में घुसी तो उसके होश उड़ गए. दिनेश घर के अन्दर फंदे से लटका हुआ था, पिता को फंदे से लटका देख उसके बच्चे-रोने चिल्लाने लगे. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर दिनेश के घर पहुंचे. इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी धम्बोला थाना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें - जानिए कहां है राजस्थान का 'स्विट्जरलैंड',फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म की हुई थी शूटिंग

सूचना पर धम्बोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से शव को फंदे से नीचा उतारा. वहीं शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है. डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाया हैं. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिनेश के दो बेटे और दो बेटियां है, वहीं उसकी मौत के बाद चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

आसान नहीं रही PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की जिंदगी, फिर भी भाग्य को नहीं दिया दोष

Trending news