Dungarpur News: मांडली गांव में देर रात तक जमी कलेक्टर अंकित कुमार की चौपाल, विभागीय योजनाओं की दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2323879

Dungarpur News: मांडली गांव में देर रात तक जमी कलेक्टर अंकित कुमार की चौपाल, विभागीय योजनाओं की दी जानकारी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह की रात्रि चौपाल सीमलवाड़ा पंचायत समिति के मांडली गांव में आयोजित हुई. स्कूल परिसर में आयोजित रात्रि चौपाल में कलेक्टर ने जिला स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए. 

dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह की रात्रि चौपाल सीमलवाड़ा पंचायत समिति के मांडली गांव में आयोजित हुई. स्कूल परिसर में आयोजित रात्रि चौपाल में कलेक्टर ने जिला स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए. इस दौरान विभागीय अधिकारियों ने अपने विभाग से जुड़ी योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को दी. 

डूंगरपुर जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने पंचायत समिति सीमलवाड़ा की ग्राम पंचायत मांडली में रात्रि चौपाल में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना. रात्रि चौपाल में ग्रामीण लैंप्स, स्पीड ब्रेकर बनवाने, ट्रांसफॉर्मर लगवाने और पेयजल जैसी समस्याओं को लेकर पहुंचे. ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से कलेक्टक अंकित कुमार सिंह को अवगत करवाया. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में दिख रहा मानसून का विकराल रूप,आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने हर परिवादी की समस्या को संवेदनशीलता पूर्वक सुना और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इधर चौपाल में विभागीय अधिकारियों ने ग्रामीणों को शिक्षा, कृषि, चिकित्सा, पशुपालन, ड्रिप सिंचाई, बीटी कॉटन, तारबंदी, प्याज भंडारण केंद्र, लघु सीमांत कृषक के लिए पाईपलाइन में अनुदान आदि की जानकारी दी. 

वहीं चिकित्सा विभाग की ओर से आयुष्मान आरोग्य योजना, प्रधानमंत्री मातृ वंदन योजना की जानकारी दी गई. इस मौके पर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने स्थानीय किसानों से ड्रिप सिंचाई, बीटी कॉटन, तारबंदी, प्याज भंडारण केंद्र जैसे कृषि के नवीनतम संसाधनों को अपनाने की अपील की.

Trending news