Dungarpur: डीपी पर बैल और घास की सफाई कर रहे किसान की करंट लगने से मौत, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2417413

Dungarpur: डीपी पर बैल और घास की सफाई कर रहे किसान की करंट लगने से मौत, मचा हड़कंप

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला में एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई. घर के पास डीपी पर बैल और घासफूस की सफाई करते समय करंट लगने से किसान डीपी से चिपक गया. घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. 

dungarpur news

Dungarpur News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला में एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई. घर के पास डीपी पर बैल और घासफूस की सफाई करते समय करंट लगने से किसान डीपी से चिपक गया. घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वहीं, शव का डूंगरपुर अस्पताल में मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द कर दिया है.

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि कांतिलाल पुत्र जीवा मनात निवासी थाणा रेडा फला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उसके पिता जीवा मनात घर के पास खेतो में डीपी के पास सफाई कर रहे थे. डीपी पर बैल चढ़ गई थी और आसपास घास उग गई थी. सफाई करते समय उन्हें करंट लगा और चिपक गए हैं. 

इस पर बेटा मौके पर पहुंचा. पिता डीपी से चिपके हुए थे और जिससे उनकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना पर लोग इकट्ठे हो गए. लकड़ी से शव को अलग किया. इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

पढ़ें डूंगरपुर की एक और खबर

Dungarpur News: पुलिस के हाथ चढ़ा 4 लाख से अधिक की धोखाधड़ी करने वाला शख्स, ढाई साल से था फरार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने महिला समूहों से लाखों की धोखाधड़ी करने के मामले में फरार चल रहे एक फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी फील्ड ऑफिसर ने 18 समूह की 57 महिलाओं से 4.10 लाख रुपए की ठगी की थी. ढाई साल से फरार आरोपी पर 3 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

2022 में दर्ज हुई थी रिपोर्ट 
बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड के ब्रांच मैनेजर इस्लाम पुत्र बाबू खा रानीपुरा हिंडोली बूंदी ने 14 मई 2022 को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की उनकी बैंक शहरी और ग्रामीण महिला समूह को लोन देकर सहायता देने का काम करता है. फील्ड ऑफिसर भंवर सिंह पुत्र घिसूसिंह राठौड़ निवासी राजपूतो का रावला गांव मुंडोलाव किशनगढ़ अजमेर लोन की किश्तों की रिकवरी करने का काम करते है. 

Trending news