Dungarpur:सड़क हादसे में गंभीर घायल में पति की 15 दिन बाद मौत, पत्नी की मौके पर हो गई थी मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2018947

Dungarpur:सड़क हादसे में गंभीर घायल में पति की 15 दिन बाद मौत, पत्नी की मौके पर हो गई थी मौत

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा में 2 बाइक के बीच टक्कर में गंभीर घायल पति की 15 दिन बाद अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. 

सड़क दुर्घटना

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा में 2 बाइक के बीच टक्कर में गंभीर घायल पति की 15 दिन बाद अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि पत्नी की एक्सीडेंट के वक्त ही मौत हो चुकी थी. घटना के बाद ही बेसुध पति का इलाज चल रहा था.

उपचार के दौरान मौत 
कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार लक्ष्मणपुरा निवासी देवीलाल पुत्र मोहन पांडोर ने 6 दिसम्बर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया था की वह, उसके भाई की पत्नी अपने माता -पिता के साथ किसी रिश्तेदार की मौत पर वीरपुर गांव गए थे. इसके बाद वह और उसके भाई की पत्नी एक बाइक पर, जबकि दूसरी बाइक पर उसके पिता मोहन पांडोर ओर मां काउडी दूसरी बाइक पर थे. 

मोहन ने तोड़ा दम 
बलवाड़ा गांव के पास आते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी थी.  एक्सीडेंट में मां काउडी ओर पिता मोहन दोनों गंभीर घायल हो गए थे. काउडी को डूंगरपुर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया था. जबकि मोहन की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर किया गया था. 15 दिनो तक इलाज के बाद मोहन की भी आज मंगलवार को मौत हो गई. इस पर परिजन शव को लेकर डूंगरपुर मोर्चरी पहुंचे. शव को मोर्चरी में रखवाया वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

15 दिनों तक जिंदगी से जंग 
आपको बता दें की घटना के समय ही पत्नी कि मौत हो गई थी . लेकिन मोहन ( पति) की हालत गंभीर होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती करनवाया गया. लेकिन 15 दिनों तक जिंदगी से जंग लड़ने के बाद पति ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया. 

यह भी पढ़ें:नरेगा स्थल का निरीक्षण करने गई बीडीओ पर जेसीबी चालक ने किया जानलेवा हमला

Trending news