Dungarpur News: राजस्थान की सभी 6 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस, PCC चीफ ने बताई उपचुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414786

Dungarpur News: राजस्थान की सभी 6 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस, PCC चीफ ने बताई उपचुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी

Dungarpur News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान डोटासरा ने कहा की उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश की सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. गठबंधन का फैसला कांग्रेस हाईकमान करेगा और उनकी ओर से जो फैसला होगा वही मान्य होगा. 

Dungarpur News

Dungarpur News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान डोटासरा ने कहा की उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश की सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. गठबंधन का फैसला कांग्रेस हाईकमान करेगा और उनकी ओर से जो फैसला होगा वही मान्य होगा. इस मौके पर डोटासरा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए 9 माह के कार्यकाल को फ्लॉप बताया. 

डूंगरपुर के दौरे पर हैं गोविंद सिंह डोटासरा
पीसीसी चीफ डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं. दौरे के दूसरे दिन पीसीसी चीफ गोविंद सिंह ने सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता करते हुए उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियों की जानकारी देने के साथ भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. डोटासरा ने कहा की उपचुनाव को लेकर संबंधित जिलों में जाकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. 

सभी 6 सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी चुनाव
उन्होंने कहा की उपचुनाव में कांग्रेस सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि गठबंधन का फैसला आलाकमान करेगा. इधर इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा सरकार के 9 माह के कार्यकाल को फ्लॉप बताया. उन्होंने कहा की प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी काम नहीं कर रही, जनता के काम नहीं हो रहे हैं. विधायकों को कोई पूछ नहीं रहा है, अपराध और महंगाई कम नहीं हो रही है, अतिवृष्टि से फसलें खराब हो रही हैं, लेकिन पूछने वाला कोई नहीं है. 

जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने जनता को भ्रमित कर सरकार तो बना ली लेकिन अब जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है. पेपर लीक मामले पर उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नही होना चाहिए. ऐसे लोगों पर सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए. पेपर लीक माफियाओं को जड़ से खत्म करने के लिए भाजपा सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए. 

नई शिक्षक भर्ती को लेकर नहीं हो रही बातचीत 
गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश में शिक्षा महकमे को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा की प्रदेश में शिक्षा मंत्री को शिक्षा से कोई लेना देना नही है. भाजपा सरकार में सरकारी स्कूलों में ढाई लाख नामांकन कम हुआ है. किसी वर्ग में डीपीसी नही हो रही है, नई शिक्षक भर्ती को लेकर बात नही हो रही है. उन्होंने साइकिलों के रंग बदलने पर कहा की रंग बदलने से क्या होगा, रंग बदलने से अच्छा तो कुछ नवाचार करना चाहिए था. 

ये भी पढ़ेंः पोकरण पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की फिराक में दो आरोपियों को औजार सहित...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news