Dungarpur news:पुलिस का ऑपरेशन प्रहार, पुलिस ने 42 टीम ने दबिश देकर पकड़े 118 अपराधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668087

Dungarpur news:पुलिस का ऑपरेशन प्रहार, पुलिस ने 42 टीम ने दबिश देकर पकड़े 118 अपराधी

राजस्थान पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर ऑपरेशन प्रहार के तहत डूंगरपुर जिले में पुलिस की ओर से अपराधियों की धरपकड के लिए कार्रवाई की गई .

Dungarpur news:पुलिस का ऑपरेशन प्रहार, पुलिस ने 42 टीम ने दबिश देकर पकड़े 118 अपराधी

Dungarpur news: राजस्थान पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर ऑपरेशन प्रहार के तहत डूंगरपुर जिले में पुलिस की ओर से अपराधियों की धरपकड के लिए कार्रवाई की गई . इस दौरान एसपी कुंदन कंवरिया के निर्देश पर विभिन्न थानों की 42 टीमो के 138 पुलिसकर्मियों ने जिलेभर में दबिश देते हुए अलग-अलग मामलों में 118 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. राजस्थान पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर ऑपरेशन प्रहार के तहत डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने सभी पुलिस थानों के 138 पुलिसकर्मियों की 42 टीमें बनाई और अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक साथ रवाना किया. 

पुलिस की टीमों ने जिले भर में अपराध और अपराधियों के संभावित ठिकानों पर दबिशें दी. अचानक हुई पुलिस की इस कार्रवाई से जिले भर के अपराधियों में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीमों ने विभिन्न स्थानों पर दबिश देते हुए अलग-अलग मामलों में 118 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में कुछ अपराधी लंबे समय से फरार चल रहे थे तो कुछ गंभीर प्रकार के अपराधों में लिप्त थे. 

ये भी पढ़ें- राजू नेतड़ की गिरफ्तारी में नागौर पुलिस पर उठे सवाल, क्या पुलिस ने भी तोड़े नियम कायदे, जानिए पूरा मामला

एसपी कुन्दन कंवरिया ने बताया कि इसमें सागवाडा थाना पुलिस ने 16, कोतवाली थाना पुलिस ने 16, ओबरी थाना पुलिस ने 5, निठाउवा थाना पुलिस ने 2, साबला थाना पुलिस ने 11, कुआ थाना पुलिस ने 5, आसपुर थाना पुलिस ने 6, सदर थाना पुलिस ने 11, चौरासी थाना पुलिस 5 और दोवडा व रामसागडा थाना पुलिस ने 4-4 अपराधियो को गिरफ्तार किया है . इसी तरह चितरी थाना पुलिस ने 11, सरोदा थाना पुलिस ने 7 और धम्बोला थाना पुलिस ने 15 अपराधियों को पकड़ा है.

ये भी पढ़ें- Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला

Trending news