राजू नेतड़ की गिरफ्तारी में नागौर पुलिस पर उठे सवाल, क्या पुलिस ने भी तोड़े नियम कायदे, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668052

राजू नेतड़ की गिरफ्तारी में नागौर पुलिस पर उठे सवाल, क्या पुलिस ने भी तोड़े नियम कायदे, जानिए पूरा मामला

Nagaur news: नागौर पुलिस ने नरपत सारण हत्याकांड के मुख्य आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू नेतड़ को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुख्ता सूत्रों के अनुसार नागौर पुलिस कि स्पेशल टीम ने दो दिन पहले ही आरोपी को हिरासत में ले लिया था.

राजू नेतड़ की गिरफ्तारी में नागौर पुलिस पर उठे सवाल, क्या पुलिस ने भी तोड़े नियम कायदे, जानिए पूरा मामला

Nagaur news: दुगास्ताऊ के नरपत सारण हत्याकांड के मुख्य आरोपी इनामी बदमाश राजेंद्र उर्फ राजू नेतड़ को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागौर पुलिस कि स्पेशल टीम ने दो दिन पूर्व ही आरोपी को हिरासत में ले लिया था, लेकिन दो दिन बाद मामले कि जानकारी मीडिया को प्रेस नोट के जरिये दी गई है. पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व नागौर एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देशन में खींवसर थानाधिकारी के नेतृत्व में बनी स्पेशल टीम ने दो दिन पूर्व जयपुर से गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला

लेकिन दो दिन तक आरोपी को हिरासत में रखने के बाद आज नागौर पुलिस ने आरोपी कि गिरफ्तारी कि सुचना प्रेस नोट के जरिये मीडिया को दी. नियमानुसार किसी भी मामले के आरोपी को हिरासत में लेने के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करना पड़ता है लेकिन नागौर पुलिस ने आरोपी को दो दिन बाद गिरफ्तार दिखाया है. दुगस्ताऊ का नरपत सारण हत्याकांड काफी चर्चित मामला रहा था.

ये भी पढ़ें- Jaipur news: मेवात में विकास के लिए बालिका शिक्षा प्राथमिकता-अध्यक्ष,मेवात क्षेत्रीय विकास बोर्ड

जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर नरपत के साथ गंभीर मारपीट कि थी एयर अचेतावस्था में उसे तरनाउ गांव के अस्पताल के सामने पटक कर भाग गए. अस्पताल में इलाज के दौरान नरपत की मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार आरोपी और मृतक दोनों ही शराब के अवैध कारोबार से जुड़े हुए थे और लम्बे समय से दोनों के बीच आपसी रंजिश चल रही थी जिसके चलते राजू नेतड़ ने इस घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढे़- Alwar news: बानसूर के शहीद टेकचंद यादव की मूर्ति का अनावरण, शहीद की पुत्री और माता को किया सम्मानित 

Trending news