Dungarpur news: रोड साइड में खड़े ट्रैक्टर चालक की पिकअप की टक्कर से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1745872

Dungarpur news: रोड साइड में खड़े ट्रैक्टर चालक की पिकअप की टक्कर से हुई मौत

Dungarpur news: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के  दोवड़ा थाना क्षेत्र में पिकअप की टक्कर से एक ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर घटना की जांच कर रही है.

 

Dungarpur news: रोड साइड में खड़े ट्रैक्टर चालक की पिकअप की टक्कर से हुई मौत

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में दोवड़ा थाना क्षेत्र के वन नाका के पास पिकअप की टक्कर से ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि 60 वर्षीय रामजी पुत्र धुला अहारी निवासी खेमपुर की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. रामजी अहारी ने बताया की उसके 32 वर्षीय बेटे सोहनलाल अहारी के पास ट्रैक्टर है. 

सोहनलाल गणेशपुर की ओर खेतों में जुताई के लिए ट्रैक्टर लेकर जा रहा था. वन नाका के पास सोहनलाल ने ट्रैक्टर खड़ा कर दिया. वह रोड साइड में खड़ा था. उसी समय एक तेज रफ्तार पिकअप आई और सोहनलाल को टक्कर मार दी. हादसे में सोहनलाल के हाथ, पैर और सिर पर कई जगह गंभीर चोटें आई और सोहनलाल लहुलूहान हो गया. सोहनलाल को गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें-  राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने मचाई तबाही, कई इलाकों में आई बाढ़!

वहीं पिकअप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता की ओर से पिकअप ड्राईवर के खिलाफ केस दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Trending news