डूंगरपुर: पति के साथ पीहर गई थी पत्नी, पानी निकालते समय कुएं में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811474

डूंगरपुर: पति के साथ पीहर गई थी पत्नी, पानी निकालते समय कुएं में डूबने से हुई मौत

डूंगरपुर न्यूज: पति के साथ पीहर गई पत्नी की पानी निकालते समय कुएं में डूबने से  मौत हो गई.परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकाला गया.

डूंगरपुर: पति के साथ पीहर गई थी पत्नी, पानी निकालते समय कुएं में डूबने से हुई मौत

Chorasi,Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भिंडा फला बामनिया गांव में कुएं में पानी निकलते समय एक विवाहिता कुएं में गिर गई. इधर कुएं में डूबने से विवाहिता की मौत हो गई. विवाहिता अपने पति के साथ अपने पीहर आई हुई थी. वहीं डेढ़ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि भिंडा फला बामनिया गांव निवासी भरतलाल पुत्र रामचंद्र डामोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में भरतलाल ने बताया कि उसकी बहन संगीता की शादी 23 जून 2023 को रास्तापाल निवासी रमेश चन्द्र से करवाई थी. शुक्रवार को उसकी बहन संगीता अपने पति के साथ अपने पीहर आई थी. 

कुएं पर पानी लेने गई थी महिला

शाम को संगीता कुएं पर पानी लेने गई थी. पानी निकालते समय संगीता कुएं में गिर गई. इधर काफी देर तक संगीता के वापस नहीं आने पर परिजन वहां पहुंचे तो देखा की संगीता का शव कुएं में तैर रहा था. जिस पर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला.

शव को मोर्चरी में रखवाया

वहीं देर शाम को पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर पुलिस ने आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Belly Fat भी ना बढ़े और मीठे की तलब मिट जाए तो डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें

Amazon Sale में मिल रही है धमाकेदार छूट, रनिंग शूज से लेकर स्मार्ट टीवी, AC सब सस्ता

रक्षाबंधन पर बहन को दे सकते हैं ये गिफ्ट, जानिए 10 बजट फ्रेंडली ऑप्शन

Railway Recruitment 2023: भारतीय रेलवे में 1300 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे करें आवेदन

Trending news