Dungarpur: एसपी राशि डोगरा ने ली पहली क्राइम मीटिंग, तस्करों के खिलाफ ये निर्देश
Advertisement

Dungarpur: एसपी राशि डोगरा ने ली पहली क्राइम मीटिंग, तस्करों के खिलाफ ये निर्देश

डूंगरपुर की एसपी ने सभी थानाधिकारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों के स्थायी वारंटी और वांछित अपराधीयों की धरपकड़ के निर्देश दिए

Dungarpur: एसपी राशि डोगरा ने ली पहली क्राइम मीटिंग, तस्करों के खिलाफ ये निर्देश

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में हाल ही में एसपी का पदभार संभालने वाली एसपी राशि डोगरा ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में अपनी पहली क्राइम मीटिंग में जिले की कानून व्यवस्था और आपराधिक मामलों की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने थानाधिकारियों को जिले में अवैध गतिविधियों और मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के निर्देश दिए है.

मीटिंग में अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा सहित जिले के सभी वृत्ताधिकारी और थानाधिकारी मौजूद रहें. मीटिंग में सबसे पहले एसपी राशि डोगरा ने थानेवार दर्ज प्रकरणों के बारे में जानकारी ली. लम्बे समय से पेंडिंग चल रहे प्रकरणों को शीघ्र निस्तारित करने के निर्देश दिए. इसके बाद एसपी डोगरा ने जिले में कानून व्यवस्था और आपराधिक मामलों की समीक्षा की.

इस दौरान एसपी ने सभी थानाधिकारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों के स्थायी वारंटी और वांछित अपराधीयों की धरपकड़ के निर्देश दिए. मीटिंग में एसपी डोगरा ने सभी वृत्ताधिकारियों और थानाधिकारियों को जिलेभर में अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने के साथ उनमे संलिप्त बदमाशों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए. इसके साथ ही एसपी राशि डोगरा ने कहा कि डूंगरपुर गुजरात की सीमा से लगता हुआ जिला है. ऐसे में यहां शराब तस्करी और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी की संभावना बनी रहती है.   

यह भी पढ़े- Sagwara : प्रशासन शहरों के संग अभियान का दूसरा चरण, कलेक्टर ने ली बैठक

ऐसे में एसपी राशि डोगरा ने सभी थानाधिकारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में अवैध शराब और मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के निर्देश दिए. वहीं मीटिंग में एसपी डोगरा ने जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों और रात के समय में पथराव और लूट की वारदातों पर नाराजगी व्यक्त की और सभी थानाधिकारियों को रात्रि गश्त बढ़ाते हुए ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए.

Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Trending news