अष्टमी पर विजवामाता शक्तिपीठ के दर्शन के लिए उमड़ी भीड़, हो रहे धार्मिक अनुष्ठान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1926262

अष्टमी पर विजवामाता शक्तिपीठ के दर्शन के लिए उमड़ी भीड़, हो रहे धार्मिक अनुष्ठान

Durga Ashtami : डूंगरपुर जिले के आसपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध आशापुरा व विजवामाता शक्तिपीठ पर मां के दर्शन के लिए आज तडके से ही उदयपुर संभाग सहित प्रदेश के विभिन्न हिस्सो से श्रद्धालुओं के आने का क्रम शुरू हो गया है.

अष्टमी पर विजवामाता शक्तिपीठ के दर्शन के लिए उमड़ी भीड़, हो रहे धार्मिक अनुष्ठान

Durga Ashtami : शक्ति आराधना के महापर्व शारदीय नवरात्रि की दुर्गाष्टमी पर डूंगरपुर जिले के प्रसिद्ध आशापुरा व विजवामाता शक्तिपीठ पर आज श्रद्धालुओं का सैलाब उमड पडा. दोनों ही शक्तिपीठों पर माता के दर्शनों के लिए भीड़ लगी हुई है. वहीं धार्मिक अनुष्ठान का दौर जारी है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध आशापुरा व विजवामाता शक्तिपीठ पर मां के दर्शन के लिए आज तड़के से ही उदयपुर संभाग सहित प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालुओं के आने का क्रम शुरू हो गया है. जो दिन चढ़ने के साथ-साथ अपार सैलाब में बदल गया. वहीं कई किलोमीटर नंगे पाव पैदल चलकर भी श्रद्धालुओं के आने का क्रम लगातार जारी है. जिसके कारण दर्शनार्थियों की लंबी कतार लगी रही.

धाम पर आज मां आशापुरा का र्स्वाणभुषण से विशेष श्रृंगार किया गया. धाम पर मंदिर कमेटी सदस्यो सहित पुलिस बल सुरक्षा शांति सहित तमाम व्यवस्थाओं को मुस्तैदी के साथ अंजाम दे रहे है. वही धाम पर विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानो के साथ विश्व कल्याण के लिए महायज्ञ जारी है जिसकी पूर्णाहूति नवमी को होगी. वही जिले के प्रमुख साबला अंबिका चौक, रीछा कल्याण धाम, गलियाकोट के शीतला माता मंदिर सहित विभिन्न शक्तिपीठो पर श्रद्धालुओं की रेलमपेल अनवरत जारी है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

Trending news