Dungarpur News: डूंगरपुर में पैदल जा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में 5 बहनों में इकलौते भाई की मौत
Advertisement

Dungarpur News: डूंगरपुर में पैदल जा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में 5 बहनों में इकलौते भाई की मौत

Dungarpur News:  सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव के पास पैदल जा रहे एक युवक को बाइक ने टक्कर मार दी और गे हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया जिसका अब मौत हो गया है.

युवक को बाइक ने मारी टक्कर

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव के पास पैदल जा रहे एक युवक को बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक 5 बहिनों में एकलौता भाई था. इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की मानसिंह कोटेड निवासी देवल बटका फला ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में मानसिंह ने बताया की उसका 22 वर्षीय बेटा राजू कोटेड सेंटिंग का काम करता है. राजू घोघरा फला में एक निर्माणाधीन मकान पर सेंटिंग करने गया था. इस दौरान वह देवल गांव के पास सड़क पर पैदल-पैदल जा रहा था.  

उसी दौरान उसे एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई और वह गंभीर घायल हो गया. इधर, हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. वहीं बाइक सवार फरार हो गया. इधर, लहुलूहान हालात में राजू कोटेड को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. जहां पर उसे भर्ती कर उसका इलाज चल रहा था. इधर, उपचार के दौरान राजू की मौत हो गई. घटना के बाद देवल चौकी से हेड कांस्टेबल ईश्वरलाल मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. 

साथ ही सदर थाना पुलिस ने पिता मानसिंह की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. मानसिंह ने बताया की राजू उसका इकलौता सबसे बड़ा बेटा था. उससे छोटी पांच बहने है. इकलौते भाई की मौत के बाद बहने ही बची है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news