आसपुर: घर पर बेच रहा था अवैध देशी महुआ शराब, पुलिस ने बोला धावा, फिर..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425098

आसपुर: घर पर बेच रहा था अवैध देशी महुआ शराब, पुलिस ने बोला धावा, फिर..

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि डूंगरपुर जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी की ओर से अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस ने बोला धावा

Aspur: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने नवाटापरा गांव में घर पर अवैध देशी महुआ शराब बेचते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 30 लीटर महुआ शराब ही जब्त की है. इधर, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि डूंगरपुर जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी की ओर से अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत मुखबिर के जरिए थाना क्षेत्र के नवाटापरा गांव में कालू पुत्र नानुराम अहारी के घर में अवैध देशी महुआ शराब बेची जाने की सुचना मिली थी. मुखबिर से मिली सूचना पर थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान, हैड कांस्टेबल गजेन्द्र सिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह और विपिन कुमार ने के नवाटापरा गांव में कालू अहारी के घर पर दबिश दी. 

साथ ही इस दौरान पुलिस को कालू अहारी अवैध रूप से अवेध देशी महुआ शराब बेचता हुआ पाया गया, जिस पर पुलिस ने आरोपी कालू अहारी को हिरासत में लिया. वहीं उसके घर से 30 लीटर अवैध देशी महुआ शराब भी बरामद की. इसके बाद पुलिस आरोपी और शराब को थाने लेकर आई. जहां पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर आरोपी कालू को गिरफ्तार किया. इधर, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी कालू को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी कालू को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news