Aspur : दोवड़ा-डूंगरपुर रोड पर बदमाशों ने किया कार पर पथराव, कार सवार जख्मी
Advertisement

Aspur : दोवड़ा-डूंगरपुर रोड पर बदमाशों ने किया कार पर पथराव, कार सवार जख्मी

डूंगरपुर जिले में रात्रि में सड़कों पर निकलना लोगों के लिए किसी संकट से कम नहीं है. आये दिन रात्रि में वाहनों पर पथराव और शराब के लिए पैसे मांगने और नहीं देने पर मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है. 

Aspur : दोवड़ा-डूंगरपुर रोड पर बदमाशों ने किया कार पर पथराव, कार सवार जख्मी

Aspur : डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में दोवड़ा-डूंगरपुर मार्ग पर रणसागर तालाब के पास बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक कार पर पथराव कर दिया. पथराव से कार के शीशे टूट गए. जिससे कार सवार लोगों को चोट लगी है. कार चालक ने दोवड़ा थाने की ऊपर गांव पुलिस चौकी में रिपोर्ट दी है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

डूंगरपुर जिले में रात्रि में सड़कों पर निकलना लोगों के लिए किसी संकट से कम नहीं है. आये दिन रात्रि में वाहनों पर पथराव और शराब के लिए पैसे मांगने और नहीं देने पर मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है. इसी तरह बीती रात दोवड़ा थाना क्षेत्र में भी एक ऐसी ही घटना हुई.

दरअसल दोवड़ा थाना क्षेत्र के नेजपुर गांव के रहने वाले धनजी भाई पटेल, रमेश पटेल अपने दो अन्य साथियों के साथ कार में उदयपुर के ख़ाकल देव मंदिर दर्शन करने गए थे. बीती रात चारों कार से वापस अपने घर नेजपुर लौट रहे थे. इस दौरान दोवड़ा-डूंगरपुर मार्ग पर जब वे पहुंचे तो रणसागर के पास लालगिरी मठ में भजन संध्या का पता चलने पर वे मठ की ओर रवाना हुए. इस दौरान मठ जाते समय रणसागर तालाब के पास 8 से 9 बदमाशों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया.

पथराव से कार का पीछे का शीशा टूटकर बिखर गया. वही कार चालक धनजी भाई के पीठ पर पत्थर लगने से चोट लगी. वही अन्य लोगों को भी मामूली चोट आई है. इधर कार में 4 लोग होने के चलते बदमाश वहां से भाग गए. वही कार सवार लोगों ने दोवड़ा थाने की उपरगांव चौकी पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इधर पुलिस ने कार चालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है. इधर आये दिन हो रही इन घटनाओं से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

ये भी पढ़ें : October Rashifal 2022 : अक्टूबर में इन राशियों के लोग करेंगे मजे, तो कुछ राशिवालों का मुश्किल के कटेगा महीना

 

Trending news