डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,युवक की मौत, आखिर क्यों बढ़ रहे रोड एक्सीडेंट?
Advertisement

डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,युवक की मौत, आखिर क्यों बढ़ रहे रोड एक्सीडेंट?

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारी है,जिससे युवक की मौत हो गई है. बता दें कि राजस्थान हर दिन आ रही सड़क हादसे की खबर चिंता पैदा करने वाली है.

डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार युवक की मौत.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.हादसे में गंभीर घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

डूंगरपुर सदर थाना पुलिस के अनुसार शंकर घोघरा निवासी देवल घोघरा फला की ओर से रिपोर्ट दी गई है. इसमें बताया की उसका 18 वर्षीय बेटा संजय घोघरा मजदूरी का काम करता है.

शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आईं

वह मेहमान आए लोगों के लिए दूध लेने के लिए जा रहा था. उसी समय उदयपुर से डूंगरपुर की तरफ आ रही एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे संजय के पेट की आंते बाहर आ गईं, और शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई. गंभीर हालत में उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए.डॉक्टर ने जांच के बाद गंभीर घायल संजय को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

घटना की सूचना पर सदर थाना के देवल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची.पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया.इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सड़क हादसे के बढ़ते मामलों से लोगों में चिंता है. आखिर क्यों आए दिन सड़क हादसे की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. क्या इसकी एक बड़ी वजह कोहरा है? या सुरक्षा नियमों को बगैर ध्यान में रखते हुए गाड़ी चलाना है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे की खबरे आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: शीतलहर के अटैक से कांपा राजस्थान, आने वाले दिनों में इन जगहों पर बारिश के आसार

 

Trending news