युवक ने पहले दशामाता की मूर्ति का किया विसर्जन, फिर बल्ली पर रस्सी का फंदा लगाकर गया लटक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292603

युवक ने पहले दशामाता की मूर्ति का किया विसर्जन, फिर बल्ली पर रस्सी का फंदा लगाकर गया लटक

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के चितरेटी गांव में एक युवक ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक गुजरात में मजदूरी का काम करता था. वहीं, दो दिन पहले ही घर पर आया था. रविवार को दशामाता व्रतोत्सव के तहत मूर्ति का विसर्जन करने के बाद घर लौटकर युवक ने मौत को गले लगा लिया. 

 

बल्ली पर रस्सी का फंदा लगाकर युवक गया लटक.

आसपुर: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की चितरेटी गांव निवासी 59 वर्षीय नानजी पिता वेला कोटेड ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में नानजी कोटेड ने बताया की उसका चचेरा भाई 20 वर्षीय मनोहर पिता हीरालाल कोटेड गुजरात में रहकर मजदूरी का काम करता है. दो दिन पहले ही मनोहर अपने घर आया था. वहीं, आज दशामाता व्रतोत्सव के समापन पर दशामाता की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए देवसोमनाथ गया था. देवसोमनाथ में मूर्ति का विसर्जन करने के बाद मनोहर अपने घर लौटा. 

इसके बाद मनोहर ने घर में बल्ली पर रस्सी का फंदा लगाकर लटक गया. वही, कुछ देर बाद अन्य घर वाले पहुंचे तो मनोहर को फंदे से लटका देखा और सांसे चलने पर परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद परिजन बेहोशी की हालत में मनोहर को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.उसे भर्ती करवाया. वहीं, उपचार के दौरान मनोहर की मौत हो गई. इस पर परिजनों ने मामले की सूचना दोवड़ा थाना पुलिस को दी.

सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

 

Trending news