Alia Bhatt: कपूर खानदान में गूंजी किलकारी, आलिया ने नन्ही परी को दिया जन्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1427766

Alia Bhatt: कपूर खानदान में गूंजी किलकारी, आलिया ने नन्ही परी को दिया जन्म

Alia Bhatt Baby: एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी डिलीवरी के लिए पति एक्टर रणबीर कपूर के साथ मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंची थी. जहां आलिया ने एक बेबी गर्ल का जन्म दिया है. 

Alia Bhatt: कपूर खानदान में गूंजी किलकारी, आलिया ने नन्ही परी को दिया जन्म

Alia Bhatt Baby: कपूर खानदान में इस समय खुशियों का माहौल है, क्योंकि उनके घर कोई नन्हा मेहमान आने वाला या वाली है. एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयारियों में जुटे हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के कुछ दिन बाद ही प्रेग्नेंसी का न्यूज देकर सबको हैरान कर दिया था. इसी के बाद से कपूर खानदान अपने घर के नए सदस्य का इंतजार कर रहा है. 
 
वहीं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी डिलीवरी के लिए पति एक्टर रणबीर कपूर के साथ मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंच गई हैं. दोनों कार से यहां पहुंचे और एक्ट्रेस को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां आलिया ने एक बेबी गर्ल का जन्म दिया है. इसी के चलते कपूर खानदान खुशियों से झूम रहा है. 

कपूर परिवार के साथ अब रणबीर-आलिया के तमाम फैंस नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी. कपल ने अपनी शादी का काफी प्राइवेट रखा था. इसी के चलते शादी में कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तोंदारों को बुलाया गया था. 

वहीं, शादी के कुछ समय बाद ही आलिया और रणबीर ने प्रेग्नेंसी का एलान किया था और इसी के बाद से कपल को बंधाईयां मिलनी शुरू हो गई थी. प्रेग्नेंसी के बाद से ही आलिया अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हो गई थीं और इस दौरान आलिया के चेहरे पर दिख रहे प्रेग्नेंसी ग्लो की हर कोई तारीफ कर रहा था. 

Trending news