एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने करवाया दिलकश फोटोशूट, खूबसूरती देख टिक जाएंगी नजरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2089315

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने करवाया दिलकश फोटोशूट, खूबसूरती देख टिक जाएंगी नजरें

Aditi Rao Hydari Latest Photos: पीले रंग के खूबसूरत शरारा ड्रेस में अदिति राव हैदरी का लुक देखते ही बन रहा था. उन्होंने इसके साथ में फ्रेंच ब्रेड लुक कैरी किया. शेयर की गई तस्वीरों में अदिति राव हैदरी खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और कानों में खूब हैवी झुमके पहन रखे हैं.

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने करवाया दिलकश फोटोशूट, खूबसूरती देख टिक जाएंगी नजरें

Aditi Rao Hydari Latest Photos: साउथ से लेकर बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा चलाने वाली एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी आए दिन अपनी सादगी से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी की मासूमियत और खूबसूरती पर करोड़ों लोग फिदा रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फोटोशूट की कुछ ऐसी दमदार तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिल धड़क उठा है. 

अदिति राव नहीं यह तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. पीले रंग के खूबसूरत शरारा ड्रेस में अदिति राव हैदरी का लुक देखते ही बन रहा था. उन्होंने इसके साथ में फ्रेंच ब्रेड लुक कैरी किया. शेयर की गई तस्वीरों में अदिति राव हैदरी खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और कानों में खूब हैवी झुमके पहन रखे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अदिति राव ने कैप्शन दिया- अपनी खुद की सनशाइन लाएं. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

जैसे ही अदिति राव ने यह तस्वीरें शेयर की, वैसे सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मच गया. अदिति की यह तस्वीरें देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि अदिति राव हैदरी को तमिल फिल्म स्टार सिद्धार्थ की र्यूमर्ड गर्लफ्रेंड भी कहा जाता है. अदिति की तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने इस पर जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ड्रीम गर्ल, किसी शायर की गजल, ड्रीम गर्ल. वहीं अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- हमेशा की तरह गॉर्जियस. 

यह भी पढे़ं- Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

अदिति की तस्वीरें देखकर के आप उन पर से 1 मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे. इन तस्वीरों में अदिति ने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं, जिसमें उनका मासूमियत भरा लुक आपका दिल जीत लेगा. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी आजकल तमिल स्टार सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं. इन दोनों को कई इवेंट से एक साथ भी देखा गया है. कहा जा रहा है कि यह दोनों लंबे अरसे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि अपने रिलेशनशिप पर इन दोनों का कोई भी स्टेटमेंट नहीं आया है. 

बता दें कि एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी की साल 2009 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी हुई थी. 2013 में इनका डिवोर्स हो गया. इसके बाद एक बार फिर से अदिति अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. वहीं, उनके एक हस्बैंड सत्यदीप मिश्रा ने एक साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से दूसरी शादी रचा ली. फिलहाल अदिति की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

 

Trending news