अलग हुईं ईशा देओल-भरत तख्तानी की राहें, 12 साल बाद तलाक से शादी का 'The End'!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2098240

अलग हुईं ईशा देओल-भरत तख्तानी की राहें, 12 साल बाद तलाक से शादी का 'The End'!

Esha Deol Divorce News: ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी का शादी के 12 साल बाद रिश्ता खत्म हो रहा है. इन दोनों की दो बेटियां भी हैं. वैसे तो ईशा देओल और भारत तख्तानी के अलग होने की खबरें काफी पहले ही सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. उस वक्त दावा किया गया था कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. 

अलग हुईं ईशा देओल-भरत तख्तानी की राहें, 12 साल बाद तलाक से शादी का 'The End'!

Esha Deol Divorce: फिल्मी जगत के गलियारों से आए दिन सितारों के डेटिंग और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं तो वहीं शादी और तलाक की खबरें भी जमकर वायरल होती रहती हैं. इस साल जहां कई जोड़े शादी के बंधन में बंधेंगे, वहीं, साल 2024 के दूसरे महीने में ही बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस के तलाक की खबर सामने आई हैं. फिल्मी जगत के वेटरन स्टार्स और पावर कपल कहे जाने वाले धर्मेंद्र हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल अपने पति से तलाक लेने जा रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक, ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी का शादी के 12 साल बाद रिश्ता खत्म हो रहा है. इन दोनों की दो बेटियां भी हैं. वैसे तो ईशा देओल और भारत तख्तानी के अलग होने की खबरें काफी पहले ही सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. उस वक्त दावा किया गया था कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. 

यह भी पढे़ं- सगाई की खबरों के बीच कृति खरबंदा की सिजलिंग फोटोज वायरल, समंदर में कर रहीं मस्ती

दिल्ली टाइम्स में चल रही खबर के अनुसार, एक्ट्रेस ईशा देओल और भारत तख्तानी ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट रिलीज किया और इसके साथ ही एक दूसरे से अलग होने की भी जानकारी दी है. एक्ट्रेस ईशा देओल और भारत तख्तानी की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में बताया गया है- हमने अपनी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. यह लाइफ में हमारे और हमारे दोनों बच्चों के फायदे में है और यह हमारे लिए बेहद जरूरी है. हम इस बात की तारीफ करेंगे कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाए. 

बता दें कि भरत तख्तानी और ईशा देओल की शादी साल 2012 में हुई थी और इस कपल की पहली बेटी का जन्म 2017 में और फिर दूसरी बेटी 2019 में दुनिया में आई थी. बता दें कि ज्यादा समय नहीं हुआ है कि एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट के यूज़र ने अपनी पोस्ट में दावा किया था कि एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. यहां तक की ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पति भरत की तस्वीरें शेयर करना बंद कर दिया. 

बीते कुछ समय से ईशा देओल को ज्यादातर मौकों पर अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखा जा रहा था. 2 नवंबर 2023 को ईशा देओल ने जब अपना बर्थडे मनाया तो उनके पति भरत तख्तानी नजर नहीं आए थे 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी के बर्थडे पार्टी में भी भरत तख्तानी नहीं पहुंचे. इसके बाद से ही लोग इन दोनों के अलग होने के कयास लगाने लगे थे.

Trending news