किंग खान की बेटी सुहाना खान ने पहनी 2 लाख की ड्रेस, मिलने लगे शादी के प्रपोजल!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1914658

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने पहनी 2 लाख की ड्रेस, मिलने लगे शादी के प्रपोजल!

Suahan Khan Dress: सुहाना खान ने इन फोटोज में बहुत ही महंगी ड्रेस पहन रखी है. सोशल मीडिया पर सुहाना की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें सुहाना ने 2 लाख की ड्रेस पहन रखी है. यह मिडी है और यह पहले प्यारी लग रही है. इसमें सुहाना का लुक देखते ही बन रहा है.

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने पहनी 2 लाख की ड्रेस, मिलने लगे शादी के प्रपोजल!

Suahan Khan Dress: फिल्मी पर्दे के रोमांस किंग कहे जाने वाले और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. आजकल तो शाहरुख खान के साथ-साथ उनके बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. जानकारी आ रही है कि जल्दी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. इसके चलते वहां अक्सर ही सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैx. 

हाल ही में सुहाना खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. बताया जा रहा है कि सुहाना खान ने इन फोटोज में बहुत ही महंगी ड्रेस पहन रखी है. सोशल मीडिया पर सुहाना की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें सुहाना ने 2 लाख की ड्रेस पहन रखी है. यह मिडी है और यह पहले प्यारी लग रही है. इसमें सुहाना का लुक देखते ही बन रहा है.

यह भी पढे़ं- सीमा हैदर-सचिन मीणा ने एक-दूसरे के लिए गाया गाना, लोग बोले- बस करो, रुलाओगे क्या

 

सुहाना का यह आउटफिट देखकर हर कोई उन पर फिदा हो रहा है. वहीं, उनके चाहने वाले तो जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. सुहाना के तो कई फैंस ने सुहाना को इस ड्रेस में देखकर शादी का प्रपोजल तक दे डाला है. सुहाना खान की यह ड्रेस आम नहीं है और ना तो इसे आम इंसान खरीद सकता है. 

करीब 2 लाख है कीमत
दरअसल काफी रिसर्च के बाद इस ड्रेस की कीमत और ब्रांड का पता चला तो लोगों के होश उड़ गए. बता दें कि सुहाना कि यह बेहद ही प्यारी सी रोज प्रिंटेड मेरी ड्रेस है और यह 'Dolce & Gabbana' ब्रांड की है. इसकी कीमत ₹1,95,296 है.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

 मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी जल्दी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. आर्यन खान की बहन सुहाना आर्चीज से अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर की बेटी की एक्टिंग कैसी होगी?

Trending news