वायरल हुई परिणीति-राघव की शादी के बाद पहली फोटो, मांग में दिखा सिंदूर पर नहीं पहना मंगलसूत्र
Advertisement

वायरल हुई परिणीति-राघव की शादी के बाद पहली फोटो, मांग में दिखा सिंदूर पर नहीं पहना मंगलसूत्र

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding Viral Photo: परिणीति चोपड़ा के हाथों में सजी हुई सिंपल मेहंदी लोगों का खूब ध्यान खींच रही है हालांकि वायरल पूरी तस्वीर में परिणीति चोपड़ा ने मंगलसूत्र नहीं पहन रखा था. इसको लेकर के कई लोग इन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं. 

वायरल हुई परिणीति-राघव की शादी के बाद पहली फोटो, मांग में दिखा सिंदूर पर नहीं पहना मंगलसूत्र

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding Viral Photo: बॉलीवुड की जाने-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनीति के जाने-माने दिग्गज और हैंडसम हंक का जाने वाले राघव चड्ढा आखिरकार एक-दूसरे के हमेशा के लिए एक हो चुके हैं. राजस्थान के उदयपुर के ग्रैंड होटल द लीला पैलेस (The Leela Palace) में दोनों ने साथ तेरे लिए एक तरफ जहां राजनीति यानी कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की रस्में हो रही थी, वहीं दूसरी फैंस उनकी तस्वीरें देखने के लिए तड़प रहे थे. 

जैसे ही इनकी शादी हुई, उसी के बाद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के बाद की पहली तस्वीर लीक हो चुकी है. इस तस्वीर में आप परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को देखकर बेहद खुश हो जाएंगे. दरअसल, बताया जा रहा है कि यह जो फोटो वायरल हुई है, वह दोनों के रिसेप्शन की है. इसमें परिणीति चोपड़ा मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी से जुड़े वो दमदार सवाल, जिनका हर कोई ढूंढ रहा जवाब

साड़ी पहने हुए परिणीति चोपड़ा बेहद हसीन लग रही है, वहीं राघव चड्ढा भी कुछ कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं. वह अपने गुड लुकिंग स्टाइल से बॉलीवुड हीरो को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. वायरल हुई तस्वीर में परिणीति चोपड़ा की ड्रेस के साथ-साथ उनके नेकलेस ने भी लोगों का जमकर अपनी ओर ध्यान खींचा है. इस वायरल हो रही तस्वीर में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा बेहद ही प्यारी लग रही हैं. 

परिणीति चोपड़ा के हाथों में सजी हुई सिंपल मेहंदी लोगों का खूब ध्यान खींच रही है हालांकि वायरल पूरी तस्वीर में परिणीति चोपड़ा ने मंगलसूत्र नहीं पहन रखा था. इसको लेकर के कई लोग इन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं. दरअसल हर कोई राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा की शादी के बाद की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हो रहा था हालांकि हाई सिक्योरिटी के चलते उनकी कोई भी तस्वीरें लीक नहीं हुई, जिसमें दोनों साथ नजर आए हो लेकिन शादी के बाद की रिसेप्शन से जुड़ी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है, जिसमें परिणीति चोपड़ा गुलाबी रंग की साड़ी में कहे ढा रही हैं. 

यह भी पढ़ें- उम्र में राघव से बड़ी हैं परिणीति चोपड़ा? अगर हां तो कितनी?

इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने साड़ी के मैचिंग के ही चूड़े पहन रखे हैं और उनके गले में हैवी ज्वेलरी है. बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में काफी सादगी अपनी है. उनकी तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Trending news