Video: किसानों से भरी महफिल में सपना चौधरी ने किया दमदार दुपट्टा डांस, मच गया तहलका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906610

Video: किसानों से भरी महफिल में सपना चौधरी ने किया दमदार दुपट्टा डांस, मच गया तहलका

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी इस वीडियो में बेहद ही शानदार स्टेप्स करके लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं. वहीं इन्होंने इस गाने में अपने दुपट्टे के साथ भी बेहद ही शानदार तरीके से दमदार स्टेप्स करके लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

Video: किसानों से भरी महफिल में सपना चौधरी ने किया दमदार दुपट्टा डांस, मच गया तहलका

Sapna Choudhary Dance Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन इनमें जैसे सपना चौधरी का डांस वीडियो आता है, वैसे ही लोगों के चेहरे पर अजीब सी खुशी छा जाती है. हरियाणा की डांसर क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी अपने कर कातिलाना डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखी हैं. बच्चा हो या बूढ़ा, आदमी हो या औरत हर किसी के दिल पर आजकल सपना चौधरी के डांस का जादू छाया हुआ है. 

ऐसे में हाल ही में एक बार सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उनका डांस आपको उनका फैन बना देगा. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने किसानों से भरी सभा में ऐसा दमदार डांस किया है कि वहां मौजूद सारे लोग उनका वीडियो बनाते रह गए. 

यह भी पढ़ें- सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी

सपना चौधरी का यह वीडियो कुछ पुराना है लेकिन वह दोबारा वायरल हो गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी ने ऑरेंज कलर का सूट पहन रखा है. वहीं, बालों में खूब लंबी चोटी बना रखी है. सपना चौधरी के सूट में खूब सारे सितारे जड़े हुए हैं, वहीं, कानों में उन्होंने झुमके पहन रखे हैं. यह वीडियो किसान सम्मेलन से जुड़ा हुआ है, जिसमें आप सपना चौधरी को इस तरह से धांसू डांस करता देखेंगे. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

बिना सपना चौधरी के गाने के फंक्शन अधूरे
वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग दीवानों की तरह बैठे हुए हैं. सपना चौधरी इस वीडियो में बेहद ही शानदार स्टेप्स करके लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं. वहीं इन्होंने इस गाने में अपने दुपट्टे के साथ भी बेहद ही शानदार तरीके से दमदार स्टेप्स करके लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. किसी भी फंक्शन में अगर सपना चौधरी के गाने ना बजे तो शायद और फंक्शन अधूरा माना जाता है. 

पूरी दुनिया में बनाई तगड़ी पहचान
बता दें कि हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत और डांस के दम पर दुनिया भर में अपना नाम कमा लिया है. सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस तक में आ चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी रेड कार्पेट पर अपने टैलेंट का जलवा बिखरा. सपना चौधरी को हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनके तमाम तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, लोग जो कि लोगों को खूब पसंद आते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news